Latest News

Wednesday, 31 August 2016

आप के मंत्री संदीप कुमार की सेक्सी सीडी लीक, केजरीवाल की परेशानिया बढ़ी


दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार के मंत्री संदीप कुमार बर्खास्त कर दिये गये हैं. कल शाम एबीपी न्यूज ने संदीप कुमार के एक सेक्स सीडी का खुलासा किया था. 9 मिनट के सेक्स वीडियो में संदीप कुमार एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में हैं. मंत्रिमंडल से उन्हें बर्खास्त किया गया है, लेकिन पूरे मामले पर उनका पक्ष अभी सामने नहीं आया है.
केजरीवाल के मंत्री सेक्स स्कैंडल में फंसे तो विरोधियों ने सरकार को चारों तरफ से घेर लिया. इस सीडी को सामने लाने वाले का आरोप है कि अरविंद केजरीवाल को 15-20 दिन पहले सीडी के बारे में बताया गया था लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया. जबकि पार्टी ने साफ किया है कि सीडी के बारे में सीएम को कल ही मालूम चला और आधे घंटे बाद उन्हें बर्खास्त कर दिया गया.।

सीडी में बिना कपड़ों के दिख रहे शख्स के बारे में कहा जा रहा है कि वह शख्स दिल्ली का पूर्व मंत्री संदीप कुमार है. संदीप के सेक्स स्कैंडल का पूरा वीड़ियो नौ मिनट का है. कुछ सेकेंड बाद ही वीडियो में संदीप कुमार दिखता है. जो कि लाल रंग के हाफपैंट में है. ऊपर उनके शरीर पर न तो शर्ट है और ना ही बनियान.
वीडियो में दिखने के साथ ही संदीप कुमार बिस्तर पर लेट जाता है. इस वीडियो में संदीप कुमार से ज्यादा उम्र की एक महिला भी है जिसने हरे रंग का कपड़ा पहन रखा है. इसके आगे का वीडियो बेहद ही आपत्तिजनक है. वीडियो के अलावा एक अन्य महिला के साथ संदीप की आपत्तिजनक तस्वीरें भी सीडी में हैं. यह तस्वीरें पूर्व मंत्री की सेल्फी प्रतीत हो रही हैं. हालांकि, इस सीडी की सत्यता की पुष्टि एबीपी न्यूज नहीं करता है.
संदीप कुमार तीसरे ऐसे मंत्री हैं जिन्हें डेढ़ साल के भीतर मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया गया है. केजरीवाल ने पिछले साल जिन छ मंत्रियों के साथ शपथ ली थी उनमें से तीन मंत्री अलग अलग आरोपों में बर्खास्त किये जा चुके हैं.

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post