Latest News

Saturday, 6 August 2016

शिक्षिका का हाथ पकड़ना थानेदार को पड़ा भारी, लोगो ने धुनाई कर पहनाया चप्पलों का हार



पटना। रात के अंधेरे में महिला टीचर अकेली घर लौट रही थी। रास्ते में शराब के नशे में थाना प्रभारी सुनील सिंह ने उसे रोक लिया। उसने महिला का हाथ पकड़ा और कहने लगा चलो मेरी गाड़ी में बैठ जाओ। शराबी पुलिसवाले की इस हरकत पर महिला चिल्लाने लगी, जिसे सुन आसपास के लोग जुट गए। लोगों ने पहले पुलिस वाले की पिटाई की फिर गले में चप्पल की माला पहनाकर घुमाया।
शराब के नशे में धुत्त था पुलिसवाला…
यह घटना कटिहार जिले के फलका थाने की है। रविवार की रात के 11 बजे कटिहार के फलका थाना के थानेदार नशे में धुत्त होकर स्कार्पियो से गश्ती पर निकले थे। रास्ते में अकेले घर जा रही महिला शिक्षिका को जबरन अपनी गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया। महिला द्वारा चिल्लाने पर आसपास के लोग जुट गए। गुस्साए लोगों ने थानेदार सुनील सिंह की जमकर खबर ली।
चप्पल की माला पहनाकर घुमाया
पहले तो आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिसवाले की जमकर पिटाई की। इसके बाद उसे चप्पलों की माला पहनाकर घुमाया। करीब दो घंटे तक यह तमाशा चला। आरोपी थानेदार के निजी स्कॉर्पियो कार से शराब बरामद की गई है।
थाना प्रभारी निलंबित, मामला दर्ज
पीड़ित महिला रेहाना खातून की सूचना पर देर रात पहुंचे एसपी डा. सिद्धार्थ मोहन जैन ने दोषी दारोगा को तत्काल निलंबित करते हुए कार्रवाई का निर्देश दिए हैं। एसपी ने थानेदार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है और थानेदार को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post