Latest News

Monday, 29 August 2016

आजमगढ़ में मायावती ने भीड़ देखकर दिया ऐसा बयान जिसे जान चौंक जाएंगे मुलायम



आजमगढ़-बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायवती आज मुलायम के गढ़ कहे जाने वाले आजमगढ़ में ‘सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय’ रैली को संबोधित कर रही हैं. इस दौरान उन्होंने एक बड़ा बयान देकर सपा मुखिया पर हमला बोला है. उन्होंने रैली स्थल पर मौजुद लोगों की भीड़ को लेकर यह कहा कि मुझे इस मैदान में इतनी भीड़ देखकर बहुमत का भरोसा हो गया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मुलायम सिंह की रैली में यह मैदान काफी बड़ी हो जाती थी. जबकि मेरी रैली में हजारों लोग मैदान के बाहर ही खड़े हैं. जानकारों के मुताबिक माया की इस रैली में करीब 6 लाख लोग शामिल होने वाले थे.

बसपा मुखिया ने यह भी कहा कि जनता सपा का चाल चरित्र चेहरा समझ चुकी है. पर यूपी में बीएसपी की सरकार बनी तो न्याय व अमन चैन के दिन जरूर वापस आएंगे. इसके साथ ही मायावती ने इस मौके पर बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा हैं उन्होंने कहा कि बीजेपी ने भी यूपी में कई साल राज किया और यहां सिर्फ साम्प्रदायिक ताकतों को मजबूत किया. केन्द्र में भी बीजेपी इसी नक्शे कदम पर चल रही है. अच्छे दिन के सपने बुरे दिनों में तब्दील हुए.

प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए मायवती ने यह कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि अच्छे दिन लाएंगे लेकिन उन्होंने जनता से किया वादा पूरा नहीं किया. उन्होंने गरीबों को सरकारी राशन सस्ता देने को कहा था. 24 घंटे बिजली देने और पक्के मकान देने का वादा किया था लेकिन 2 साल हो गए पीएम मोदी अच्छे दिन नही ला पाए. बीजेपी में जनता से किया कोई वादा पूरा नही किया और न ही पूर्वांचल के लोगों को केन्द्र ने रोजगार दिया. साथ ही यहां की बंद कारखाने को भी बीजेपी नहीं खुलवा पाई.

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post