Latest News

Monday, 29 August 2016

आजम खान को मुझसे डरना चाहिये - संगीत सोम



     

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश चुनावों से पहले प्रदेश में दो नेताओं में जुबानी जंग लगातार जारी है, जो बेहद तीखी होती जा रही है। जी हां भाजपा नेता संगीत सोम व प्रदेश में कैबिनेट मंत्री आजम खान दोनों लगातार जो भी मंच मिलता है वहीं से एक-दूसरे के खिलाफ जहर उगलना शुरू कर देते हैं। इसी क्रम में रविवार रात बारी भाजपा नेता संगीत सोम की थी। सोम विश्व हिन्दू परिषद द्वारा आयोजित कृष्ण जन्माष्टमी कार्यक्रम में देर रात मुरादाबाद आये।

इस दौरान जब संगीत सोम से पूछा गया कि आजम खान आप पर लगातार जुबानी हमला करते रहते हैं तो सोम ने कहा कि आजम खान तो ये भी कहते हैं कि मुझे संगीत सोम से जान का खतरा है। इसलिए वे जुबानी हमला करते रहते हैं। जान के खतरे के बयान में कितनी सच्चाई है जब सोम से ये पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें मुझसे डरना चाहिये। इसके अलावा उन्होंने कानून व्यवस्था और कई मुद्दों को लेकर सपा सरकार पर सीधा निशाना साधा। वहीं कैबिनेट मंत्री के पीएम के सपने पर कहा कि उन्हें तो मैं पीएम दफ्तर का चपरासी भी नहीं बनने दूंगा।

इसके आलावा संगीत सोम ने आजम खान की यूनिवर्सिटी की जांच की भी मांग की। उन्होंने कहा की गरीबों की जमीनों पर जबरन कब्जा कर यूनिवर्सिटी बनाई गई है। भाजपा सरकार आते ही सभी जेल में होंगे। इससे पहले कार्यक्रम में संगीत सोम ने वीएचपी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया और अपने चिरपरिचित अंदाज में उनसे भाजपा के लिए चुनाव में डटने की बात कही। साथ ही कहा कि इस सरकार में हिन्दुओं को दबाया जा रहा है। केंद्र जो भी पैसा विकास के लिए यूपी में भेज रहा है उसे सपा नेता बंदरबांट कर रहे हैं।

इसके आलावा आजम खान सोम ने कहा कि आजम खान मुझसे डरते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि आजम खान को पाकिस्तान जाना चाहिये, उनका मन पाकिस्तान जाने का है। उन्होंने पहले भी कहा है कि उनके पूर्वज पाकिस्तान के थे। अखलाख के मुददे पर उन्होंने कहा कि कोर्ट का आदेश सबको मानना चाहिये। साथ उन्होंने कहा कि बीजेपी का सीएम प्रत्याशी युवा होना चाहिये। दलितों के मुददे पर उन्होंने कहा कि यूपी में दलितों पर अत्याचार हो रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post