Latest News

Friday, 12 August 2016

बेग मे मिला महिला का शव लोग देखकर रह गए दंग।


मथुरा में दिल्ली आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक लावारिश बेग मिलने से सनसनी फ़ैल गयी / लावारिश बैग मिलने की सुचना पर पहुँची पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पुलिस के होश उड़ गए क्योंकि बैग में थी एक 40 साल की महिला की लाश .

मथुरा के फरह थाना क्षेत्र के रैपुराजाट इलाके में आज सुबह तब सनसनी फ़ैल गयी जब लोगों ने यहाँ दिल्ली आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे पड़ा एक सूटकेस बैग देखा लावारिश पड़े सूटकेस की सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब सूटकेस को खोल कर देखा तो उसके होश उड़ गए  क्योंकि बैग में थी एक 40 साल की महिला की लाश । बैग में लाश मिलने की जानकारी आला अधिकारियों को दी गयी जिसके बाद पुलिस ने महिला की स्थानीय लोगों से पहचान कराने की कोशिश की लेकिन शिनाखत न होने पर उसका शव पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महिला के शव को देखकर लग रहा था की उसकी बड़ी बेरहमी से हत्या की गयी है । महिला के शरीर पर चाकुओं के निशान थे । इस मामले में पुलिस अब महिला की शिनाख्त कराकर जल्द खुलासे की बात कह रही हो लेकिन इस वारदात ने हाई वे पर सुरक्षा व्यवस्था का दावा करने वाली मथुरा पुलिस के दावों की पोल खोलकर रख दी है ।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post