Latest News

Monday, 29 August 2016

पहले लगबाई छात्राओं से झाड़ू,अब गुरूजी करा रहे Body मसाज


बाल श्रम रोकने और स्कूली छात्रो के दुरुपयोग को रोकने के लिए कागजी महल तो देश सहित प्रदेश में बनाए जा रहे है लेकिन छत्तीसगढ़ में लगातार स्कूली बच्चो के शोषण व बाल श्रम की शिकायते आम हो चुकी है। इस सम्बन्ध में हमारे पोर्टल ने पहले भी स्कूली छात्रो के दुरपयोग की खबरों को प्रमुखता से प्रकाशित किया है, फिर चाहे सूरजपुर की चेंद्रा चौकी में स्कूली छात्राओं से झाडू लगवाने का मामला हो या फिर अम्बिकापुर के बतौली क्षेत्र में भाजपा की तिरंगा यात्रा में स्कूली छात्राओं के दुरुपयोग का मामला हो इन सभी पर फटाफट न्यूज ने खबर प्रकाशित कर शासन प्रशासन का ध्यान इस ओर आकृष्ट कराया है। लेकिन इन मामलो में जमीनी स्तर पर कोई पहल अब तक नहीं हो सकी बल्कि स्कूली छात्रो के दुरुपयोग का एक नया मामला जशपुर जिले में सामने आया है।


संभाग के जशपुर जिले के परसा बहार विकास खंड के तुमला हाई स्कूल में पदस्त अग्रेजी के शिक्षक अनूप मिंज की करतूत का भांडाफोड़ सोशल साईट पर वायरल हुए एक वीडियो ने कर दिया है। दरअसल तुमला हाई स्कूल में अंग्रेजी विषय के शिक्षक अनूप मिंज स्कूल के कार्यालय में लेट कर छात्रो से अपने शरीर की मालिश करा रहे थे, लेकिन तभी किसी ने मालिश के इस पूरे कार्यक्रम का वीडियो बना लिया और उस वीडियो को शोसल साईट पर वायरल कर दिया। जिसके बाद गुरु जी की पोल खुल गई। वायरल वीडियो में स्पष्ठ देखा जा सकता है की शिक्षक कार्यालय की जमीन पर लेटे हुए है और 3 छात्र उनके बदन की मालिश कर रहे है।

अनूप मिंज…आरोपी शिक्षक
इस मामले में आरोपी शिक्षक अनूप मिंज का कहना है की उनकी तबियत हमेशा खराब रहती है इसलिये उन्होंने छात्रो से मालिश कराई है।

एस.एन.पंडा….जिला शिक्षा अधिकारी जशपुर
इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी ने कहा की जाँच के आदेश दे दिए गए है, जांच के बाद नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।


No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post