Latest News

Saturday, 3 September 2016

ताजनगरी ने पकड़ा गया सेक्स रैकेट, 1 रात का 1 हजार में होता था सौदा



आगरा।  थाना सिकंदरा के होटल कृष्ण कान्हा में सेक्‍स रैकेट का खुलासा हुआ है। इसे चलाने के लि‍ए व्‍हाट्सएप का इस्‍तेमाल कि‍या जाता था। 15 दिन के लिए 15 हजार रुपए देकर उन्‍हें लाया गया था। रेट अधिक मिले और ग्राहक आसानी से पसंद करें इसके लिए लड़कियों का फ़ोटो शूट कराया जाता था। इस मामले में 10 लोगों को गि‍रफ्तार कि‍या गया है।

भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक थाना सिकंदरा के होटल कृष्ण कान्हा में सेक्‍स रैकेट चलने की शिकायतें आ रही थीं। यह होटल रेसि‍डेंशियल एरिया में बना है।  इसमें दिन भर युवा जोड़ों का आना-जाना लगा रहता था और शाम होते ही शराब की ओपन बार शुरू हो जाती थी। इससे आसपास रहने वाली फैमि‍ली को समस्‍या होती थी।  काफी समय से इलाके के लोग पुलिस का चक्कर लगा रहे थे, होटल बंद करने की मांग कर रहे थे। लेकि‍न इस पर सुनवाई नहीं हो रही थी।

एएसपी अनुराग वत्स ने गुरुवार शाम सात बजे महिला कांस्टेबल और कई थानों की फोर्स के साथ होटल में छापेमारी की।  वहां 2 कमरों से 4 युवतियां और 4 युवक पकड़े गए।  पुलिस ने होटल मालिक राधा नगर सिकंदरा निवासी चंद्रमोहन उर्फ मनोज यादव और मैनेजर मनोज गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया।  ग्राहकों में जलेसर निवासी महेंद्र, हरेंद्र, सिरसागंज निवासी रवि और सादाबाद निवासी पंकज शामिल हैं। इन सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।  इस होटल में 2 साल पहले भी सेक्स रैकेट पकड़ा गया था। पुलिस ने उस समय होटल को सील किया था।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post