Latest News

Saturday, 10 September 2016

टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोते बसपा नेता बोला-मायावती मेरा डकार गईं 1 करोड़, दे दूंगा जान


एक से दो करोड़ लेकर टिकट बांटने के आरोपों से फिर बसपा मुखिया मायावती चर्चा में हैं। इस बार टिकट कटने से नाराज एक नेता ने पोल खोल दी है।

नई दिल्लीः यूपी की अलीगढ़ के खैर विधानसभा सीट से टिकट कटने पर अरुण फौजी ने फूट-फूटकर रोते हुए बसपा मुखिया मायावती पर संगीन आरोप मढ़े। कहा है कि वह दो करोड़ में टिकट बांट रही हैं। मुझसे एक करोड़ में सौदा हुआ था। 50 लाख रुपये एडवांस में ले लीं थीं। खुद को दलित की बेटी कहने वालीं मायावती की लालच जब और बढ़ी तो  एक करोड़ और मांगने लगीं तो हमने मना कर दिया। जिससे टिकट काट दिया।  पूरा पैसा न सही, पर 50 लाख एडवांस ही लौटा दें। बसपा नेता ने धमकी दी कि अगर उन्होंने पैसे नहीं लौटाए तो वह लखनऊ आवास के सामने सपरिवार आत्महत्या कर लेगा। इसी के साथ जहां नेता ने इस्तीफा दे दिया, वहीं पार्टी ने निष्कासन की घोषणा की।

कर्ज लेकर दिया था मायावती को पैसा

अरुण फौजी ने कहा कि टिकट के लिए उसने एक करोड़ रुपये कर्ज लेकर मायावती के पास जमा किए थे। इसमें पिता के सेवानिवृत्ति, खुद के बीमे के पैसे से लेकर दोस्तों व बहनोई से मिला कर्ज शामिल रहा। यही नहीं काफी रुपये चुनाव प्रचार में भी फूंक दिए। इसके बाद फोन आया कि मायावती ने बुलाया है। जब पहुंचा तो उन्होंने एक करोड़ रुपये और मांगे। न देने पर बीते 24 अगस्त को टिकट काट दिया।


दुष्कर्म के आरोपी को दे दिया टिकट

रोते हुए अरुण फौजी ने कहा कि उनका टिकट काटकर जिस राकेश मौर्य को दिया गया है, उस पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज है। टिकट कटने पर पैसा तो डूबा ही दो साल की मेहनत पर भी पानी फिर गया।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post