Latest News

Wednesday, 21 September 2016

12 साल की मासूम से पहले गैंगरेप, फिर हत्या कर किए लाश के छोटे-छोटे टुकड़े


रामपुर। दो युवकों ने 12 साल की छात्रा से गैंगरेप के बाद उसकी हत्‍या कर दी। उनकी हैवानियत यहीं नहीं रुकी। उन्‍होंने मामले को छ‍िपाने के लिए तलवार से लाश के कई टुकड़े कर दिए। उन टुकड़ों को बोरी में भरते देख लिए जाने पर दोनों युवक मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों ने उनके पिता को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रामपुर में एक 12 साल की मासूम के साथ गैंगरेप करने के बाद उसका कत्ल कर दिया।  केमरी थाना क्षेत्र में 12 साल की छात्रा घर से कुछ कदम की दूरी की दुकान से कॉपी लेने गई थी।  दुकानदार छोटू ने अपने साथी सलीम की मदद से मासूम को अपने घर में खींच लिया और उसके साथ गैंगरेप किया। घर में छोटू का पिता छुट्टन भी मौजूद था।  घटना को अंजाम देने के बाद युवकों ने मामला छिपाने के लिए मासूम को तलवार से कई टुकड़ों में काट दिया।

इसके बाद वे लोग टुकड़ों को एक बोरी में भरने लगे। इस दौरान पूरे गांव में मासूम की तलाश करते हुए परिजन और ग्रामीणों ने इनके घर के दरवाजे बंद देखे तो लोगों ने घर खुलवाने की कोशिश की।  काफी देर बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला हो ग्रामीणों ने दरवाजे को तोड़ दिया।

परिजनों की माने तो छोटू के साथ और भी लोग घटना को अंजाम देने में शामिल थे, जो घटना स्थल से पहले ही फरार हो गए।  घटना की जानकारी के बाद जिले के बड़े अधिकारियों ने मौके का मुआयना किया।

फोटो: मुख्य आरोपी छोटू, जो फिलहाल फरार है।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post