Latest News

Wednesday, 14 September 2016

वाईक सवार मुस्लिम युवकों को पीटा, सांसद प्रतिनिधि समेत 9 पर केस




 जसपुर-साबिर हुसैन (उधम सिंह नगर)। ईदुलजुहा पर बाइक सवारों की पिटाई बाद हुए तनाव पर पुलिस ने पूरी तरह से काबू पा लिया है। मंगलवार की देर रात एसएसपी ने जसपुर पहुंचकर स्थिति के बारे में जानकारी ली। तथा अफसरों को डेरा डालने के निर्देश दिये। बुधवार को स्थिति पूरी तरह से सामान्य रही। सुरक्षा की दृष्टि से मोहल्ले में पुलिस फोर्स को लगाया गया है। पुलिस ने सांसद प्रतिनिधि एवं उसके साथी समेत लगभग तीस अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

मंगलवार को ईदुलजुहा के पर्व पर दो बाइक सवारों की पिटाई के बाद से मोहल्ला चैहनान एवं जोशीयान में तनाव पैदा हो गया था। पुलिस के सख्त कदम के बाद कुछ देर में ही स्थिति पर नियंत्रण पा लिया गया। लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से पूरी रात एएसपी कमलेश उपाध्याय, सीओ जीसी टम्टा एवं अन्य पुलिस कर्मियों ने डेरा डालकर स्थिति पर नजर रखी। करीब डेढ़ बजे एसएसपी एएस तांकवाले ने भी जसपुर पहुंचकर मोहल्लों का जायजा लिया। तथा अफसरों को कार्रवाई के निर्देश दिये।

बुधवार को सुरक्षा के इंतजाम करते हुए दोनों मोहल्लों में पीएसी, कुंडा,आईटीआई, केलाखेड़ा थाने का फोर्स, फायर बिग्रेड एवं एसडीएम जसपुर युक्ता मिश्र को लगाया गया था। उधर मोहल्ला नईबस्ती निवासी मुर्सलीन पुत्र शाहिद हुसैन, चैहनान मोहल्ले के सलीम पुत्र हनीफ की तहरीर पर पुलिस ने सांसद प्रतिनिधि शीतल जोशी पुत्र राम भरोसे एवं उसके साथी भीम पुत्र वेदप्रकाश एवं सात अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ तो मोहल्ला पटटी चैहान निवासी मिथुन पुत्र कांतिप्रसाद ने १५-२० लोग, भीम पुत्र वेदप्रकाश ने कुछ लड़कों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। सीओ जीसी टम्टा ने बताया कि सुरक्षा को देखते हुए दो प्लाटून एवं डेढ़ सेक्सन पीएसी दिन में तो एक प्लाटून पीएसी एवं स्थानीय पुलिस कर्मी रात को डयूटी दे रहे है। इसके अलावा थाना कुंडा, आईटीआई, केलाखेड़ा थानों से भी फोर्स मंगाया गया था। उन्होंने बताया कि विवेचना के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post