Latest News

Thursday, 1 September 2016

कमरा खुला तो उड़ गए होश,बेड के अंदर बॉक्स मे निकली लाश


देहरादून/हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार में मंगलवार को जैसे ही होटल का कमरा खोला गया लोगों के होश उड़ गए। कमरे में बेड के अंदर एक लाश बड़े ही तरीके से सो रही थी। लाश को देख होटल कर्मचारियों के हाथ-पांव फूल गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


204 में ठहरे थे तीन दोस्त
जानकारी के मुताबिक, 28 अगस्त की रात तीन युवक शहर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत शिवमूर्ति गली स्थित होटल सुनीता में आए थे। तीनों में से एक ने अपना पहचान पत्र दिखाकर नाम सागर पुत्र ईश्वरदत्त निवासी ग्राम जरिया हमीरपुर मुरादाबाद उप्र बताया था। जबकि साथियों के नाम मनोज कुमार व धीरेंद्र बताए। तीनों कमरा नंबर 204 में ठहरे थे।

कर्मचारी को आई दुर्गंध तो खुला राज
बताया गया कि 29 अगस्त की दोपहर तीन बजे दो युवक रिसेप्शन में पहुंचे। दोनों ने होटल मैनेजर भुवनचंद्र को शाम की ट्रेन होने की बात कहकर चेकआउट की बात कही। इस पर दोनों वहां से निकल गए। मंगलवार की पूर्वाह्न साढ़े ग्यारह बजे होटल कर्मी कमरों की सफाई कर रहे थे। जैसे ही कर्मचारी कमरा नंबर 204 के पास पहुंचे तो तेज दुर्गंध उठ रही थी।

बेड के अंदर थी लाश
सूचना पर होटल मैनेजर भुवनचंद्र ने कमरा खुलवाया तो देखा कि बेड का एक सिरा ऊपर उठा है। बेड खोलकर देखने पर होटल कर्मियों में होश उड़ गए। बेड के अंदर लाश पड़ी थी। इसकी सूचना पर एसपी सिटी ममता बोहरा, कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी गिरीशचंद शर्मा आदि मौके पर पहुंचे।

गला दबाकर या जहर देकर हुई है हत्या
पुलिस ने जांच में पाया कि लाश फूल चुकी थी, जबकि चेहरा भी खराब हो चुका था। शरीर पर चोट के निशान नहीं थे। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया लग रहा है कि गला दबाकर या फिर जहरीला पदार्थ देकर युवक की हत्या की गई। मौके से शराब की बोतलें व ग्लास बरामद हुए हैं।

आरोपियों की तलाश जारी
एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल, पुलिस ने होटल से सीसीटीव फुटेज लेकर आरोपियों की तलाश तेज कर दी है।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post