Latest News

Friday, 9 September 2016

तीन घरो मे कूमल लगाकर एक लाख रुपये की नगदी सहित अन्य सामान चोरी ।


मुरादाबाद । थाना मूंडापांडे की पुलिस चौकी करनपुर के नजदीकी ग्राम पंचायत सलैमपुर के गाँव मझरा विसारत नगर निवासी मुनव्वर अली, व अशगर अली सहित तीन लोगो के घरो को निशाना बना कर चोर एक लाख रुपये की नगदी सहित अन्य कीमती सामान समेट कर ले गये।
 बताते है कि मुनव्वर दिल्ली मे मेहनत मजदूरी करने के लिए गया हुआ है और घर पर  उसकी पत्नी शबनम  और बच्चे ही सौ रहे थे कि रात मे चोरो ने मकान के पीछे से कूमल लगाकर घर में रखे नौ हजार रुपये की नगदी तथा पचास हजार रुपये की कीमत के सोने चांदी के जेवर  आदि चोर चोरी करके ले गये शबनम ने  सुबह उठकर देखा तब घर का सामान बिखरा पड़ा था।  तथा पैसे ब चीज देखी तब गायब थी ।इसके बाद करनपुर पुलिस चौकी पर तहरीर दी है ।

दूसरे इसी गांव के असगर पुत्र चांद भी अपने परिवार के साथ  अपने मकान मे सौ रहे थे कि रात मे चोर मकान के बाहर से कूमल लगाकर घर मे घुस आये ओर घर मै रखे पांच हजार रुपये की नगदी ब पच्चीस तीस हजार रुपये के सोने चांदी के जेवर  आदि ले कर चुपचाप निकल गये परिजनों को सुबह  उस समय पता चला जब बह सौ कर  उठे तब सामान इधर उधर पढा दिखाई दिया तब घर मे रखा सारा सामान गायब था मामले की तहरीर करनपुर पुलिस चौकी पर देदी है ।

तीसरे इसी गांव निवासी रहाजान पुत्र  इतवारी  अपने मकान मे अपने परिवार के साथ घर पर ही सौ रहे थे कि रात को दो बजे करीब घर मे खटपट की आवाज सुनाई दी तब घर के लोगो ने मकान के अन्दर जाकर देखा तो मकान के पीछे से कूमल लगा हुआ था तब घर बालो ने अपना सामान चैक किया तब सामान गायब नही था शायद चौर कूमल लगाकर घर मे घुसे ही थे कि घर बाले जाग गये और चौर भाग गये थे ।
   सुबह तीन घरो मे कूमल लगाकर लाखो रुपये की चौरी से पूरे गांव मे दहशत बनी हुई है जबकि यह गांव करनपुर पुलिस चौकी से मात्र डेढ़ किमी की दूरी पर है  इसलिए लिए गांव के लोगो मे करनपुर पुलिस चौकी के खिलाफ भी रोष व्याप्त है ।
    समाचार लिखे जाने तक चोरी की रिपोर्ट दर्ज नही की है पुलिस ने ।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post