Latest News

Friday, 9 September 2016

संकट दूर करने के लिए तांत्रिक की सलाह पर बेटी की चढ़ाई बलि



कानपुर : उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात के सिकंदरा क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा तंत्र-मंत्र के चक्कर में फंसकर अपनी 9 वर्षीय
बेटी की हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि उसने तांत्रिक की सलाह मानकर अमीर होने के लिए अपनी बेटी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, जमौर गांव में रहने वाले 38 वर्षीय किसान गिरजेश की आर्थिक हालत ठीक नही थी। इसको लेकर कई दिनों से वह परेशान था। गिरजेश ने बच्चों से भी बोलना-चालना बंद कर दिया था। घर में तनाव को देखते हुए गिरजेश ने किसी तांत्रिक से सलाह ली। तांत्रिक ने उससे कहा अगर वह अपने घर में किसी की बलि दे दे तो उसके परिवार के संकट दूर हो जाएंगे। साथ ही आर्थिक स्थिति भी ठीक हो जाएगी।

गिरजेश ने तांत्रिक की बातों में आकर देर रात तक पूजा की। इसके बाद घर में रखे हथौड़ी और हैंडपंप के हत्थे से बेटी खुशी को मौत के घाट उतार दिया। मृत खुशी की मां सुनीता ने बताया कि कल रात जन्माष्टमी में पूजन को लेकर उसका पति से विवाद हो गया था। इसके बाद अपने तीनों बच्चों को लेकर वह घर के बाहर वाले हिस्से में सोने के लिए चली गई थी। इस दौरान गिरजेश कब बच्ची को उठा ले गया कुछ पता नहीं चला।

रिपोर्ट के मुताबिक, सुनीता ने बताया कि जहां बेटी की बलि दी गई, वहां पर अगरबत्ती और फूल चढ़े हुए थे। इसके साथ ही चारों ओर खून फैला हुआ था। सुनीता के मुताबिक गिरजेश बीते कई दिनों से बहकी-बहकी बातें कर रहा था।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post