Latest News

Friday, 2 September 2016

*डीजल पेट्रोल मूल्य वृद्धि के खिलाफ युवा कांग्रेस ने फूंका केंद्र सरकार का पुतला*





हरिद्वार-आज हरिद्वार लोकसभा युवा कांग्रेस ने डीजल पेट्रोल मूल्य वृद्धि के खिलाफ केन्द्र सरकार का पुतला दहन किया। युवा कांग्रेस के हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र अध्यक्ष राम विशाल देव के नेत्रत्व में दर्जनों युवाओ ने मोदी सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।
राम विशाल देव ने कहा कि मोदी सरकार झूठे वायदे करके सत्ता में आई थी आज देश में बढ़ती महंगाई से हर वर्ग को दो वक्त की रोटी के लिए परेशान है। झूठे सपने दिखाकर सत्ता में आने वालो को जनता माफ़ नहीं करेगी। अंतराष्ट्रीय बाज़ार में कच्चे तेल की कीमतें कम होने के बावजूद तेल पदार्थो में बेतहासा मूल्य वृद्धि करने से साबित होता है कि मोदी सरकार लुटेरो की सरकार है। लोकसभा सचिव राव फरमान ने कहा कि सत्ता में आने से पहले प्रधानमन्त्री ने देश को गुमराह किया था आज कुछ उद्दोगपतियो को फायदा पहुँचाने के लिये मोदी गरीब, मजदुर व किसानो को बर्बाद करने पर तुले है।
युवा नेता अजय चौहान व मयंक चौहान ने कहा कि मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों को आम जन तक पहुंचाने के लिए जनजागरण अभियान चलाया जायेगा। और आने वाले चुनावो में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी।
पुतला दहन करने वालो में गौरव चौहान, अशोक अदालती, सुहैल अंसारी, प्रिंस शर्मा, नाजिम, भूरा, राव फारुख, पंकज कुमार, राव शादाब, जुल्फिकार अली, गुलजार घोसी, नितिन रोड, सावज अली आदि शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post