Latest News

Monday, 5 September 2016

सरेआम न्यूड होकर किया हंगामा, लोगों ने शर्म से बंद की आंखें!



 मेरठ। थाने में किन्नरों के दो पक्षों में जमकर हंगामा हुआ। हंगामा इस कदर बढ़ा कि किन्नर कपड़े उतारकर सड़क पर बवाल करने लगे। लोगों ने शर्म से आंखें बंद कर लींं और इस युद्ध से दूर हट गए। इसके बाद पुलिस को उन पर लाठी भांजनी पड़ी। इस मामले में दो किन्नरों को जेल भेज दि‍या गया है।

भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार पुलि‍स ने बताया कि‍ गुलफाम किन्नर शनिवार को चोरी की तहरीर लेकर थाने पहुंचा था। उसका कहना था कि वह दिल्ली में रहता है। उसने अपने एक साथी किन्नर पर चोरी का आरोप लगाया। गुलफाम का कहना है कि करीब 10 महीने पहले उसका साथी किन्नर उसके पास आया था।  साथी ने मौका पाकर उसके कमरे से करीब 10 लाख रुपए की ज्वैलरी और नकदी चोरी कर ली।

गुलफाम द्वारा चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की जानकारी जब दूसरे पक्ष को लगी, तो वह भी थाने पहुंच गए। उसने पुलिस को बताया कि जो आरोप उस पर लगाए जा रहे हैं, गलत हैं।  दूसरे पक्ष के किन्नर शारदा ने आरोप लगाया कि मामला चोरी का नहीं सीमा (काम करने का एरि‍या) विवाद का है।  उनके बीच यह वि‍वाद काफी समय से चल रहा है।

एक किन्नर ने अपने कपड़े उतारकर हंगामा शुरू कर दिया।  किन्नरों के एक पक्ष ने सड़क पर हंगामा कर जाम लगाने का प्रयास किया।  कपड़े उतार कर किन्नर सड़क पर वाहनों पर चढ़कर हंगामा करने लगा।  काफी समझाने के बाद भी जब वेे नहीं माने तो पुलिस ने लाठी फटकार कर उन्हें खदेड़ा।  बाद में पुलिस ने गुलफाम और शारदा को हिरासत में ले लिया।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post