Latest News

Friday, 2 September 2016

दो भाइयों के बीच फंसी प्रेमिका,फिर वो हुआ जो सोचा भी न था


मध्यप्रदेश(अलीराजपुर)हसीन मोहब्बत के दायरे में रहने वाला शख्स अपने प्यार के लिए किसी भी तरह का कदम उठाने से कोई गुरेज नहीं करता. अब चाहे इसमें उसके खून के रिश्ते ही क्यों न आड़े आए जाएं. कुछ ऐसे ही एक मामले में अपनी एकतरफा मोहब्बत को पाने के लिए युवक ने अपने सगे भाई के साथ कुछ ऐसा किया कि, शायद ही जमाना ताउम्र इस घटना को भूल पाए. आगे की स्लाइड में जानिए पूरा मामला

युवक भलिया और रमीला के बीच प्यार और गहरा होता जा रहा था. घंटों तक एक-दूसरे से बातें और किसी एकांत जगह पर प्रेमी जोड़े ने मिलना-जुलना शुरू कर दिया था. आकर्षण शारीरिक संबंधों तक पहुंच गया था. दोनों साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे थे. मगर इसी बीच भलिया का बड़ा भाई डुंगरिया भी छोटे भाई की प्रेमिका रमीला को दिल दे बैठा. देखते ही देखते रमीला भी डुंगरिया की तरफ आकर्षित होने लगी. भलिया के लाख इश्क लुटाने के बावजूद रमीला अब उससे बेरुखी दिखाने लगी. इसके बीच एक दिन भलिया की खून से सनी हुई लाश बरामद हुई।
दरअसल, मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले की चांदपुर पुलिस ने इसी साल 27 मार्च को युवक भलिया की मौत को हत्या माना और मामले की जांच शुरू कर दी थी. इसके बाद पुलिस तहकीकात में जो खुलासा हुआ, उसे सुनकर आप सन्न रह जाएंगे.

चांदपुर थाने के इंचार्ज एमके रघुवंशी ने पूरी जानकारी देते हुए बताया कि, आगलगोटा गांव में भलिया की सिर कुचली लाश बरामद हुई थी. मामले की जांच एसपी कुमार सौरभ के मार्गदर्शन में की जा रही थी. रघुवंशी के अनुसार, गुजरात के "फेरकुआं" की रहने वाली एक युवती से पहले बड़े भाई डुंगरिया का प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच शारीरिक संबध बन चुके थे. इसी बीच छोटा भाई भलिया भी काम करने गुजरात पहुंच गया और उसे भी अपने भाई की प्रेमिका से मोहब्बत हो गई.

भाई की प्रेमिका भी उसकी तरफ आकर्षित हो गई और उनके बीच सभी तरह के संबध हो गए. इसी बीच बड़े भाई डुंगरिया को इसकी भनक हो लगी और उसका छोटे से बहुत विवाद हुआ. इसके बाद छोटा भाई मजदूरी छोड़कर गुजरात से मध्य अलीराजपुर स्थित अपने गांव आ पहुंचा. इस दौरान भी युवती के संबंध उससे बने हुए थे.

कुछ दिन बाद बड़ा भाई डुंगरिया भी अपने घर आ गया. कुछ दिन तक सबकुछ सामान्य रूप से चलता रहा, लेकिन छोटे भाई के साथ प्रेमिका के संबंध डुंगरिया को खटक रहे थे. इसी बीच उसने अपने गांव के दोस्तों के साथ मिलकर संगे भाई को रास्ते से हटाने की योजना बना ली.

युवक डुंगरिया भील ने छोटे भाई को किसी काम से खेत पर बुलाया और गुजरात के फेरकुआं निवासी शैलेष राठवा और राकेश उर्फ चुनचुरिया के साथ मिलकर भलिया के सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस ने मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है. वहीं, युवती समेत अन्य दो आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post