Latest News

Tuesday, 13 September 2016

मां कहती, मेरे साथ रोज करते हैं एक दिन तेरे साथ कर लेंगे तो क्या बिगड़ जाएगा





मुक्तसर(पंजाब)। मुक्तसर में एक मां की शर्मनाक करतूत सामने आई है। मां ने अपने दूसरे पति के साथ बेटी को संबंध बनाने के लिए मजबूर करती थी। जिसके चलते लड़की गर्भवती हो गई। जब लड़की गर्भवती हो गई तो उसे नर्सिंग होम में दाखिल करवाया जहां उसका गर्भपात हो गया। इस घटना की सूचना मिलते ही मुक्तसर के स्वास्थ्य विभाग तथा पुलिस की टीम ने नर्सिंग होम में छापामारी कर नाबालिग लड़की का गर्भपात करते हुए डॉक्टर को रंगे हाथ पकड़ा।

पीड़िता की बहन ने बताया कि उसके पिता की कुछ समय पहले मौत हो गई थी। जिसके बाद उसकी माता नसीब कौर ने गांव के ही बाहला सिंह के साथ संबंध स्थापित कर लिए थे। उसकी माता उसकी बहन को डरा धमका कर सौतेले पिता से संबंध बनाने के लिए मजबूर करती थी।

पीड़ित लड़की की बहन के बयानों पर लड़की की माता नसीब कौर पिता बाहला सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हॉस्पिटल में गर्भपात करते समय नाबालिग के पेट में पल रही लड़की की मौत हो गई इस समय 32 सप्ताह की थी। जबकि लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है।

सिविल सर्जन डॉ राम लाल ने बताया कि पीड़ित लड़की को सिविल अस्पताल में डॉक्टरों की देख रेख में रखा गया है और वह जब बयान देने की हालत में हो गई। उसके बयानों के आधार पर पुलिस को सूचित कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्राईवेट अस्पताल वालों ने गैर कानूनी तौर पर लड़की का गर्भपात किया है। जिस संबंधी पुलिस को सूचित कर दिया गया है और पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post