Latest News

Sunday, 4 September 2016

हरियाणा की मशहूर गायक सपना चौधरी ने खाया जहर, हालत नाजुक



 नई दिल्ली। हरियाणा की मशहूर रागिनी डांसर सपना चौधरी ने जहर खा लिया है। उनकी हालात नाजुक बताई जा रही है। उन पर लड़कों को बिगाड़ने के आरोप लगते रहे हैं।

जहर खाने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। खबर सोशल मीडिया के माध्यम से आई है अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।  व्हाटएप पर ये मैसेज डाला गया है ।
बता दें कि  सपना डांसर ने यूट्यूब पर तहलका सा मचा दिया है।  हरियाणा में अपने डांस से फेमस होने वाली सपना आज सेलीब्रिटी बन चुकी हैं. ‘सपना सॉलिड बॉडी’ वीडियो में अपने जोरदार लटके-झटकों से लाइमलाइट में आई सपना अब भोले के भजनों से लेकर नेताओं की रैलियों में भी आती हैं।  आज हरियाणा में  सपना अगर चालीस किलोमीटर दूर के गांव में आई हों, तो भी लोग बाइक, स्कूटर या रोडवेज से उस गांव पहुंच जाते हैं। अस्सी साल के बूढ़ों तक में सपना का क्रेज है। जब सपना को बुलाया जाता है, तो पंडाल में बैठने की जगह भी नहीं मिलती।
यह भी पढ़ें: स्कूल के क्लासरूम में स्टूडेंटस की अश्लील हरकतें लीक
सपना नाम एक ब्रैंड बन गया है। यूट्यूब पर सपना के नाम से कुछ भी लिखो. लोग देखेंगे ही। पर समाज ये भी कहता है कि सपना फूहड़ है। हरियाणे का कल्चर नाश रही है। पर लोग “सपना हलवा बनाते हुए, सपना का पकड़ा किसी ने हाथ, सपना की स्माइल, सपना ने पहना हरे रंग का सूट, सपना की नाक की बाली” जैसे कैप्शंस लगाकर यूट्यूब पर कुछ भी अपलोड कर रहे हैं। और वह सब हिट हो रहा हैं।
 हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री में ‘छोटी सपना’ से लेकर ‘बड़ी सपना’ नाम की मॉडल्स आ गई हैं। जो सपना एक तरफ ‘फूहड़’ है, अब भजनों की CD उसी ‘फूहड़’ औरत से चलने लगी है। हर जगह सपना ही सपना है। सपना हरियाणा की एक गायक और डांसर हैं। गाती कम हैं, डांस ज्यादा करती हैं, पूरा नाम है सपना चौधरी।
रोहतक के एक मिडिल क्लास परिवार में पली-बढ़ी सपना अब नजफगढ़ में रहती हैं। पहले इधर-उधर प्रोग्राम होता था इनका, पिछले साल मोर म्यूजिक कंपनी ने अपने यूट्यूब पर इनके डांस का एक वीडियो अपलोड किया था: ‘सपना सॉलिड बॉडी’ के नाम से।
महीने भर में ही इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा। और देखते ही देखते सपना एक स्टार बन गईं. सपना की तारीफ भी हुई और आलोचना भी। अब समझ नहीं आता जहां लोग दस दस रुपये में पोर्न फिल्में खरीदकर देखते हैं वहां एक लड़की महज डांस करके कैसे लोगों को बिगाड़ सकती है।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post