Latest News

Saturday, 17 September 2016

ठाकुरद्वारा-मकान पर कब्जे के दौरान मूर्ती खंडित कर रहे दबंगों को महिलाओं ने खदेड़ा


मुरादाबाद/ठाकुरद्वारा-नगर के वार्ड 22 मे मकान पर कब्ज़ा करना दबंगों को भारी पड़ गया,दरअसल घर मे स्थापित मूर्तियो को खंडित करने पर भड़क गई और दबंगों को खदेड़ दिया।

जानकारी के अनुसार नगर के वार्ड 22 मे स्वर्गवासी शुभम शर्मा उर्फ़ मोनू भैय्या लगभग पिछले 15 सालों से अपने घर मे बालाजी दरबार का आयोजन करते थे साथ माँ बैष्णो देवी की पालकी भी नगर मे धूमधाम से निकालते थे नगर निवासी समस्त हिन्दू धर्म के लोग उनके द्वारा आयोजित कार्यक्रमों मे बढ़चढ़कर हिस्सा लेते थे बताते चले कि लगभग तीन वर्ष पूर्व सड़क हादसे मे उनकी मौत हो गयी थी।
उनकी पत्नी मनीषा शर्मा के अनुसार वह पति की मौत के बाद दो बच्चों को लेकर मकान मे रहती है और उनके ममिया ससुर दीपक शर्मा निवासी कालाझाडा ने जालसाजी करके उनके मकान का सौदा दबंग लोगो को कर दिया है जिन्होंने शनिवार 17 सितम्बर को उनके घर पर पहुँच कर तोड़फोड़ शुरू कर दी व घर के आँगन मे रखी मूर्तियो को भी खंडित कर दिया महिला के शोर मचाने पर पड़ोस की महिलाए इकट्ठा हो गई और दबंगों को खदेड़ दिया जिससे दबंग भाग खड़े हुऐ,सुचना पाकर कोतवाली पुलिस मौक़े पर पहुँची और महिला की बात सुन उचित कार्यवाही का भरोसा दिलाया। पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ़ कार्यवाही की मांग की है।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post