Latest News

Wednesday, 21 September 2016

वाईक सवार बदमाशों ने ज्वेलर्स से लूटे पाँच लाख



मुरादाबाद। मुरादाबाद—रामनगर हाइवे पर तीन बाइक सवार लुटेरों ने दिनदहाड़े हथियारों के बल पर पुलिस बैरियर के पास ज्वैलर्स से पांच लाख की लूट की। दिनदहाड़े पुलिस बैरियर से मात्र 50 मीटर की दूरी पर लूट की घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने तलाशी अभियान भी चलाया लेकिन तब ​तक बदमाश फरार हो चुके थे। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

बांस मंडी निवासी अमित अग्रवाल पुत्र अनूप अग्रवाल बुधवार की सुबह करीब ग्यारह बजे अपने घर से मोटर साईकिल द्वारा भोजपुर के गांव सिरसंवा दोराहा स्थित अपनी ज्वैलर्स की दुकान पर जा रहे थे। वह जैसे ही भोजपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत पड़ने वाले गांव चकबेगमपुर पुलिस बैरियर के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे तीन बाईक सवार लुटेरों ने हथियारों के बल पर अमित की मोटर साईकिल रोक ली और तमंचा व चाकू के बल पर 12 जोड़ी सोने के कुंडल, 12 जोड़ी चांदी की पाजेब व 1.15 लाख रुपये की नकदी सहित लगभग पांच लाख रुपये के गहनों से भरा बैग व मोटर साईकिल की चाबी लूटकर फरार हो गए।

जिसके बाद पीड़ित ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी तो परिजनों के भी होश उड़ गए। परिजन आनन—फानन में घटनास्थल पर पहुंचे जिसके बाद पीड़ित ने अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर थानाध्यक्ष को घटना की जानकारी दी तो पुलिस के भी पसीने छूट गए। घटनास्थल पर पहुंचकर बदमाशों की तलाश में घंटों तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिली, जिसके बाद पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post