Latest News

Friday, 9 September 2016

नितिन गडकरी की सभा मे भीड़ जुटाने के लिए भोजपुरी गायिका व अभिनेत्री ने मंच साझा किया



आजमगढ। संभवतः भाजपा को यह समझ में आ गया है कि आज किसी भी पार्टी की ताकत का अकलन उसकी भीड़ से होता है और जनता में चर्चा भी उसी की होती है जो दमखम दिखाता है। यहीं वजह है कि बिहार के चुनाव में बुरी तरह मात खाई भाजपा यूपी में सजग दिख रही है। रैली में भीड़ कम न हो इसके लिए केंद्रिय मंत्री नितिन गडकरी की सभा में मसहूर भोजपुरी गायिका कल्पना और वालीबुड अभिनेत्री सलमा आगा को बुला लिया गया।
वैसे तो छोटे मोटे कलाकारों का सभा में आना और सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करना आम बात है लेकिन भाजपा की सभा में खासतौर पर आजमगढ़ में इस तरह के बड़े स्टार पहली बार देखे गये। कहें न कहीं भीड़ जुटाने में इनकी भूमिका भी रही। पांडाल में ऐसे तमाम युवा दिखे जो मंत्री से अधिक इन स्टारों को देखने के लिए पहुंचे थे।
वहीं राजनीतिक गलियारे में यह चर्चा शुरू हो गयी है कि कहीं भाजपा को यह तो नहीं लगने लगा कि उसका लोकसभा चुनाव में लोगो पर चला जादू अब उतरने लगा है। वैसे सभा जो भी हो लेकिन सभा में पहुंचे लोगों का खूब मनोरजन हुआ। कल्पना ने अपने गीतों ने लोगों को झूमने के लिए मजबूर कर दिया। वह कल्पना ही थी जिन्हें ने केंद्रीय मंत्री के देर से पहुंचने के बाद भी भींड का बांधे रखा। रहा सवाल समलमा आगा का तो उन्होने अंत में अपनी सबसे मसहूर फिल्म निकाह का गीत दिल के अरमा आंसुओं में बह गये सुनाकर लोगों को यह बताने का प्रयास किया कि सभा में वे भी मौजूद है।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post