Latest News

Wednesday, 7 September 2016

परिजनों संग आई तो थी ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ बयान देने, आई लव यू बोल हुई फरार



जयपुर। जयपुर की पाली कोर्ट में एक अजीब तरह का मामला सामने आया है। जहां परिवार के साथ ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ बयान देने आई लड़की ने बयान तो नहीं दिया। लेकिन लड़के के परिवार के साथ वहां से भाग जरूर गई।

मामला ये है कि पाली के रायपुर की रहने वाली 17 साल की ममता अपने लवर के साथ कुछ दिन पहले घर से भाग गई थी। जिसके बाद लड़की के परिवार ने लड़के के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसकी वजह से कुछ दिनों बाद ही दोनों को पकड़ लिया गया। तब से लड़का पाली जेल में बंद है।

बयान के दौरान जब​ दोनों आपस में मिले तो प्यार एक बार फिर से परवान चढ़ा। जिसके बाद लड़की अपने परिवार को बिना बताएं प्रेमी के परिवार के साथ चली गई। ममता के पिता शिवसिंह और भाई ने लड़के के परिवार के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

वहीं सूत्रों के अनुसार लड़की अपनी इच्छा से गाड़ी में बैठ कर गई थी, लेकिन जब लड़की के घरवालों ने किडनैपिंग की रिपोर्ट लिखवाई तो पुलिस ने अलर्ट कर किया। जिस गाड़ी में लड़की जा रही थी वह आगे के चौराहे पर ट्रैफिक जाम में फंस गई। जिस वजह से बिना ज्यादा मशक्कत किए पुलिस ने लड़की को पकड़ लिया। पुलिस की टीम लड़की को थाने ले आईं और दोनों पक्षों को बैठाकर इस मामले में सुलह करवाने का प्रयास किया।
 

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post