Latest News

Thursday, 15 September 2016

'अगर मैं खड़ा हो गया तो अखिलेश की सारी अकड़ निकल जाएगी'




 जनता सपा सरकार के कार्यों से संतुष्ट, पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में फिर आएगी: नाशी खान
 रामदेव हैं बेहद गंदे, कभी नहीं नहाते
 ओवैसी पर इलज़ाम लगाना केवल मुस्लिम विरोधी संघीयों की कायरता का सबूत
लखनऊ। शिवपाल सिंह ने अपना दर्द बड़े भाई मुलायम सिंह यादव को उनके दिल्ली आवास में जाकर बताया। शिवपाल ने कहा कि पार्टी के गठन से मैं आपके साथ हुं। मैंने कभी कोई अपेक्षा नहीं की। लेकिन मेरा मंत्रालय मुझसे छीन लिया गया, मुझे शक्ति विहीन करने की बातें मीडिया में चलती रहीं हैं। मैं बहुत अपमानित महसूस कर रहा हूं।

शिवपाल ने नेता जी से कहा कि आपके आदेशों पर चलने को मैंने अपना जीवन बना लिया। मैंने आपकी हर आज्ञा का पालन किया। लेकिन आज मुझे अखिलेश अपमानित कर रहा है। मेरे स्वाभिमान को चोट पहुंची है। शिवपाल के दुख को सुनकर नेता जी मुलायम हो गए।

लाइव टुडे .ऑनलाइन के अनुसार मुलायम सिंह यादव ने शिवपाल से कहा कि आपको किसी पद से इस्तीफा देने की ज़रूरत नहीं है। अखिलेश के अड़ियल रवैये पर नाराजगी जताते हुए नेता जी ने शिवपाल की बातों पर सहमति व्यक्त की। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को मैं बड़ा फैसला लूंगा। सपा सुप्रीमो ने कहा, मैं अगर खड़ा हो गया तो एक भी विधायक अखिलेश के साथ नहीं जायेगा। सारी अकड़ निकल जाएगी अखिलेश की।

मुलायम ने कहा कि शिवपाल प्रदेश अध्यक्ष के पद पर कायम रहेंगे। बता दें कि मुलायम और शिवपाल के बीच हुई इस मीटिंग के बाद अखिलेश और मुलायम के बीच कोई संवाद नहीं हुआ है।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post