Latest News

Monday, 5 September 2016

लड़की पक्ष ने बारात को दौड़ा दौड़ा कर पीटा


मैहतपुर/ नगर पंचायत मैहतपुर बसदेहड़ा के कमन्यूटी हाल में रविवार रात एक विवाह समारोह में डीजे की धुन पर नाचने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जो बाद में भयंकर मारपीट में बदल गया। मारपीट में महिलाओं, बच्चों सहित करीब दो दर्जन बाराती घायल हो गए । सूचना मिलने के बाद मौका पर पहुंची मैहतपुर पुलिस को देखकर हुडदंगी बाराती रफूचक्कर हो गए।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार रविवार को नगर पंचायत मैहतपुर बसदेहडा के बाईया देसराज कमन्यूटी हाल में एक विवाह समारोह में चताड़ा गांव से बारात आई हुई थी। समारोह के दौरान डीजे की धुन पर नाचने को लेकर बारातियों के दो पक्षों में कहासुनी हो गई। जो बाद में मारपीट में बदल गई। इस दौरान नशे में धुत्त बारातियों ने एक दूसरे पर जमकर लात व घुसे चलाए और पंडाल में सब्जी की भरी प्लेटें फैंकनी शुरू कर दी। इस दौरान महिलाओं, बच्चों सहित करीब दो दर्जन बाराती घायल हो गए।

स्थिति तनावपूर्ण होते देख वधू पक्ष के लोगों ने मैहतपुर पुलिस को सूचित किया। इसी बीच वधू पक्ष ने हुडदंग मचा रहे बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। सूचना मिलने पर मैहतपुर पुलिस प्रभारी अंजन पाल व मुख्य आरक्षी सुभाष चंद ने मौका पर पहुंचकर स्थिति को काबू किया। इस दौरान हुडदंगी युवक भी रफूचक्कर हो गए। मैहतपुर पुलिस चौकी प्रभारी अंजन पाल ने बताया कि बसदेहड़ा में विवाह समारोह में डीजे की धून पर नाचने को लेकर दो पक्षों में विवाद की शिकायत मिली थी। उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post