Latest News

Sunday, 4 September 2016

दयाशंकर ने एक बार फिर की बदजुबानी, मायावती को ‘कुत्ते जैसी’ बताया


बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर अभद्र टिप्पणी कर विवादों पर आए और बीजेपी से निष्कासन झेल चुके दयाशंकर सिंह ने यूपी की पूर्व सीएम के खिलाफ एक बार फिर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. इस बार उन्होंने मायावती की तुलना कुत्ते से कर दी है.
दयाशंकर सिंह ने मैनपुरी के घिरोर कस्बे में रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में कहा, ‘मायावती एक डरपोक महिला है. वह उस कुत्ते जैसी हैं, जैसे गली में कोई गाड़ी जाती है तो कुत्ते उस गाड़ी के पीछे दौड़ने लगते हैं और जैसे ही गाड़ी में ब्रेक लगता है तो कुत्ते पीछे भाग जाते हैं.’
हालांकि, संबोधन के बाद जब उन्हें लगा कि कुछ गड़बड़ हो गई है तो कुत्ते की व्याख्या बदल दी. अपनी सफाई में दयाशंकर ने कहा, ‘हमने मायावती को कुत्ता नहीं कहा, बल्कि ये कहा कि मायावती और उनके नेता हमें कुत्ता बताते है.’
बता दें कि इससे पहले मायावती पर अभद्र टिप्पणी के कारण दयाशंकर को जेल तक जाना पड़ा. यूपी से लेकर संसद तक जो सियासी संग्रमा मचा वो अलग. बाद में उनकी पत्नी स्वाति सिंह ने मोर्चा संभालते हुए अपने पति का बचाव किया था और मायावती पर पलटवार. दिलचस्प बात यह है कि मैनपुरी में मंच पर स्वाति सिंह भी मौजूद थीं.
जुलाई में पूर्व यूपी उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह के बयान के जवाब में बीएसपी नेताओं ने उनकी नाबालिग बेटी को निशाना बनाते हुए हमला बोला था. मामले में केस दर्ज होने के बाद दयाशंकर को बीजेपी ने निकाल दिया था. दयाशंकर फरार हो गए थे और तब उनकी पत्नी ने मोर्चा संभाल लिया था. स्वाति ने तब मायावती और उनकी पार्टी को यह कहकर घेरा था कि मामले में उनकी बेटी का क्या कसूर है?

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post