Latest News

Friday, 2 September 2016

स्कूल की जगह लड़कों के साथ जर्जर बिल्डिंग में मिली ये लड़कियां, लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा



विहार(नवादा)-पिता अपनी बेटी को स्कूल में पढ़ने के लिए भेजते है मगर कई लड़कियां पढ़ने की वजाय लड़कों के साथ घूमती है और गलत काम करती है. ऐसा ही एक मामला नवादा में देखने को मिला है. जहां दो छात्राएं स्कूल की जगह जर्जर बिल्डिंग में लड़कों के साथ मिली है. स्थानिया लोगों ने जब पुलिस को इसकी जानकारी दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंच उन्हें पुलिस स्टेशन ले आई.

जानकारी के मु​ताबिक मामला नवादा जिले के मुफस्सिल थाना का है. जहां दो छात्राएं घर से तो यह कहा कर निकली थी कि वह स्कूल पढ़ने जा रही है मगर वे स्कूल नही गई. दोनों लड़कियां एसडीओ आवास के पश्चिमी गेट के सामने नलकूप विभाग की जर्जर बिल्डिंग के पास पहुंचीं.

इसी स्थान पर वाटर सप्लाई का स्टाफ रूम है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वहां पर विक्की और मिथुन नाम के दो लड़के पहले से ही वहां मौजूद थे. वहां मौजूद विकास ने दोनों लड़कियों को स्टाफ रूम के कमरे तक पहुंचाया. उसके बाद पंचम नाम के चौथे लड़के ने उस परिसर का ताला बाहर से बंद कर दिया.
विकास और पंचम पीछे से दीवार फांद ही रहे थे तभी लोगों ने उसे देख लिया. लोगों ने शोर मचाया और उन दोनों को पकड़ लिया. लोगों ने पुलिस को फोन किया. पुलिस सभी को पकड़ कर पुलिस स्टेशन ले आई. पुलिस ने लड़कियों के परिजन को फोन कर इस बारे में जानकारी दी.

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post