Latest News

Wednesday, 14 September 2016

मथुरा-छात्र ने लगाया रैंगिंग का आरोप,कहा लगाये जाते है ड्रग्स के इंजेक्शन



मथुरा के एक कॉलेज में रैंगिंग का मामला सामने आया है पीड़ित छात्र का आरोप है की रैंगिंग के दौरान बात न मानने पर आरोपी छात्र उसे ड्रग्स का इंजेक्शन लगाते थे/ फिलहाल पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है ।

मथुरा के संजय इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजिनयरिंग एन्ड मैनेजमेंट कॉलेज में रैंगिंग का मामला सामने आने के बाद हड़कम्प मच गया है / यहाँ मेकेनिकल इंजिनयरिंग में डिप्लोमा करने वाले प्रथम वर्ष के छात्र राहुल ( काल्पनिक नाम ) ने आरोप लगाया की उसके साथ कॉलेज के होस्टल में उसके साथी छात्र उससे जूते साफ़ कराने और तमाम काम करने के लिए कहते थे और जब मना किया तो ड्रग्स के इंजेक्शन उसे लगाए गए /

 राहुल ( पीड़ित छात्र ) के अनुसार हमने यहाँ पर 8तारीख को एडमिशन लिया था और हम यहाँ पर 15 अगस्त को रहने के लिए आये थे .........................................

पीड़ित छात्र किशी तरह कॉलेज से निकलकर अपने घर फरुखाबाद पहुँचा जहाँ उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपने परिवार को बताई / जिस पर पीडत छात्र के परिवारीजन उसे लेकर कॉलेज पहुंचे और कॉलेज प्रशाशन से शिकायत की / इसके साथ ही पुलिस को भी मामले की तहरीर दी ।

राहुल के पिता  ने बताया कि यहाँ हमने अपने बच्चे का एडमिशन कराया था मेकिनकल में बच्चे का एडमिशन करा के गए थे 8 अगस्त को ।
पीड़ित छात्र के परिजनों की मिली शिकायत के बाद कॉलेज ने आरोपी छात्रों को जांच पूरी करने तक निलम्बित कर दिया है / लेकिन वह अपनी सफाई में कहता है की 11 साल में कॉलेज में ये पहली घटना है और छात्र पिछले 8 दिनों से अपने परिवार के साथ है ।

अमिताभ श्री वास्तव ( प्रिंसिपल ) ने बताया कि हमारे कॉलेज को 11 साल हुए है  और यह पहली घटना हुई है और हमें 12 बजे पता चला है इनके पेरेंट्स के द्वारा 8 दिन से बच्चा घरवालों के साथ था।

 पियूष कुमार ( सी ओ ,छाता )     छाता और जैंत के बॉर्डर पर कॉलेज है संजय इंस्टिट्यूट है यहाँ के मेकैनिकल के फर्स्ट ईयर के छात्र ने आरोप लगाया है।

फिलहाल पुलिस तहरीर मिलने के बाद कार्यवाही की बात कह रही हो /लेकिन सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के बाबजूद भी अभी तक कॉलेजों में रैंगिंग रुकने का नाम नहीं ले रही ।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post