Latest News

Thursday, 1 September 2016

बेटी के साथ छेड़छाड़ कर रहे दबंगों ने विरोध करने पर पिता को उतारा मौत के घाट


अमरोहा।  अमरोहा में बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने बेटी के पिता को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया।  पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में करीब एक दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।  घटना के बाद से आरोपी फरार हैं. पुलिस मामले की जांच के साथ उनकी तलाश कर रही है।

आजतक न्यूज़ चैनल के मुताबिक, जिले के डिडौली कोतवाली इलाके के सईदाबाद में रहने वाली दो छात्राओं को स्कूल जाते समय गांव के ही दो दबंग युवक वसीम और आसिफ अक्सर छेड़ते रहते थे. छात्राओं ने दोनों मनचलों की हरकत का कई बार विरोध भी किया, लेकिन वे इससे बाज नहीं आए. एक दिन छात्राओं ने पिता को बता दिया।

इसके बाद पीड़ित छात्राओं के पिता ताहिर ने मनचलों का विरोध किया. उनके परिजनों से शिकायत करने उनके घर चले गए. यह बात मनचलों को इतनी नागवार गुजरी की, उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर कुछ देर बाद छात्रा के पिता को घर में घुसकर लाठी डंडो से जमकर पीटा और फरार हो गए. ताहिर बुरी तरह घायल हो गए।

एसपी उदय शंकर ने बताया कि इस वारदात के संबंध में पीड़िता के परिजनों ने तहरीर दी है. इसके मुताबिक, बुरी तरह घायल ताहिर को लेकर परिजन अस्पताल भागे, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी वसीम और आसिफ सहित एक दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. उनकी तलाश की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post