Latest News

Monday, 5 September 2016

काशीपुर छात्रसंघ चुनावः जमकर हुई मारपीट, सिख छात्र की पगड़ी उतार फेंकी


काशीपुर। डिग्री कालेज के छात्र संघ अध्यक्ष पद के प्रत्याशी साहिल कपूर का कालेज में चुनाव प्रचार कर रहे एक छात्र को दूसरे छात्र संघ के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी वीरजोत सिंह ग्रेवाल व उसके करीब आधा दर्जन समर्थकों  पर मारपीट करने का आरोप लगाया तथा जान से मारने की धमकी भी दी।

डिग्री कालेज में सहिल कपूर के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे कुण्डेश्वरी निवासी प्रकट सिंह के अनुसार जब वह कालेज में अन्दर था तभी उसके पीछे से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी वीरजोत ग्रे्रवाल व आधा दर्जन छात्रों ने उसे घेर लिया तथा उसे मारना पीटना शुरू कर दिया।

मारपीट के दौरान मेरी पगड़ी भी उतार कर फेंक दी और कहा कि तूने ही साहिल के समर्थन में गुलजारपुर में रैली निकाली थी तूझे मना किया था। साहिल के समर्थकों को जैसे ही प्रकट सिंह के साथ मारपीट करने का मामला पता चला तो सैकड़ो की संख्या में आई.टी.आई थाने में पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने तथा उनकी शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गये।

धरने पर बैठने वालों में पूर्व अध्यक्ष अवतार सिंह, अमृत पूठिया, चेतन अरोरा, साहिब सिंह, अंकित, हेमू, सतनाम सिंह, पुनीत कपूर, वसीम अहमद, प्रभात साहनी, तौकीर अंसारी समेत सैकड़ो  छात्र एवं समर्थक थे। समाचार लिखे जाने तक अध्यक्ष पद के प्रत्याशी वीरजोत सिंह ग्रेवाल समेत करीब आधा दर्जन समर्थकों के खिलाफ तहरीर सौंपी है। फिलहाल मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।

रंजिशन फंसाने की कोशिश की जा रही है: ग्रेवाल
उधर छात्रसंघ अध्यक्ष पद के प्रत्याशी वीरजोत सिंह ग्रेवाल का कहना है कि मुझे चुनाव लड़ना है न कि मेरा काम झगड़ा करना। मुझे रंजिशन फंसाने की कोशिश की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post