Latest News

Tuesday, 18 October 2016

चाय बनाने के साथ ड्रम भी बजा लेता हूं, एक बार तो पीएम बना दो : आज़म





सहारनपुर(तसलीम अहमद)अपने विवादित बयानों से अक्सर ही मीडिया की सुर्खियां बटोरने वाले उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां की अब प्रधानमंत्री बनने के लिए भूख दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले प्रदेश के नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खां ने आज एक बार फिर बिना नाम लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

आजम ने कहा कि भाई मुझे चाय बनानी आती है और तो और मुझे ड्रम बजाना भी आता है।

अब तो मुझको देश का प्रधानमंत्री बना दो। अगर मुझे प्रधानमंत्री बना दोगे तो उत्तर प्रदेश ही नहीं देश के हर नागरिक के खाते में 25-25 लाख भिजवा दूंगा। सहारनपुर के जनमंच सभागार में आज आजम खां ई-रिक्शा वितरण कार्यक्रम में थे। आजम ने तीन तलाक मुद्दे पर भाजपा और आरएसएस के नेताओं पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि तलाक की बात वो करें, जिनकी बीवी हो। गुजरात में महिलाओं पर अत्याचार करने वाले या स्वयं शादीशुदा होते हुए भी तलाक जैसा जीवन यापन करने वालों को तलाक की बात कहने का अधिकार नहीं है।

उन्होंने कहा कि अच्छे दिन लाने का सपना दिखाने का वायदा करके वो बादशाह तो बन गए पर उनके बादशाह बनने के बाद भी अधिकांश लोगों के पास पहनने के लिए कपड़े नहीं है। 60 फीसद आबादी को भरपेट खाना नही मिल रहा है। इसके बाद भी वो पाकिस्तान में जाकर मोस्ट वॉन्टेड अपराधी दाऊद इब्राहिम से मिल रहे है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को पश्मीना शॉल भेजी है। उन्होंने कहा कि बादशाह कभी झूठ नही बोलता है जो बोलता है वह तो बादशाह नही होता है।

आजम ने कहा कि आजादी के बाद अखिलेश यादव नंबर वन मुख्यमंत्री है, इसके बाद भी मोदी के इशारे पर चल रही मीडिया प्रदेश सरकार की अच्छी योजनाओं का प्रचार-प्रसार करने में सहयोग नही कर रही है। हालात यह है कि समाजवादी में किसी को छींक भी आ जाए तो मोदी के इशारे पर हर चैनल पर वह छींक दिखाई जा रही है। ऐसे में जनता को चाहिए कि वह चैनल देखना बंद कर दे, क्योंकि इन सभी चैनल के प्रबंध तंत्र मोदी के एजेंट के रूप में काम कर रहे है।

मेरे पीछे कुत्ते पड़े हैं.....

आजम खां ने कहा कि मेरे पीछे इतने कुत्ते लगे हैं कि मैं अगर इन्हें भगाने पर उतरूं तो सारी जिंदगी कुत्ते ही भगाता रहूंगा, आगे चलूंगा ही नहीं। आजम खां ने कहा कि भौंकने वाले कुत्ते मेरे पीछे चलते रहते हैं। भौंकते रहते है। उनका वो काम है वो करते रहते हैं। मेरा काम आगे चलना है।

इस शब्द का प्रयोग उन्होंने किसके लिए किया इस सवाल को बड़ी सफाई से टाल गए। आजम ने कहा कि मैं लगातार कह रहा हूं कि मुझे प्रधानमंत्री बनाओ। मैं देश चला कर दिखाऊंगा। मेरे तजुर्बे में, मेरी ईमानदारी में, मेरे स्टेटस में, मेरी शिक्षा में, एजूकेशन में, बस सिवाय ये कि मैं एक मुसलमान हूं। अगर उन्हें पीएम बना दिया जाए तो छह महीने में हर एक नागरिक के खाते में 25-25 लाख रुपए पहुंचा देंगे।


आजम ने ये भी कहा कि अखंड भारत का सपना वे ही पूरा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर का दंगा कराकर भाजपाइयों ने केन्द्र में सरकार बना ली। भाजपा आरएसएस के सहयोग से फिर कही दंगा कराकर उत्तर प्रदेश में कुर्सी हथियाने का सपना देख रही है जो कभी पूरा नहीं होगा, क्योंकि प्रदेश की जनता झूठे बादशाह की हकीकत जान चुकी है।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post