Latest News

Friday, 21 October 2016

मुरादाबाद-विधायक के खिलाफ़ पूर्व ब्लॉक प्रमुख के नेतृत्व मे ग्रामीणों का प्रदर्शन



वर्तमान विधायक पर सत्ता का दुरूपयोग कर बिना किसी शिकायत के राशन की दुकान को निरस्त कराने का आरोप लगाते हुऐ ग्रामीणों ने कांग्रेस के सम्भावित प्रत्याशी के नेतृत्व मे विधायक के खिलाफ नारेबाजी करते हुऐ विरोध जताया।

मुरादाबाद/ठाकुरद्वारा विधानसभा क्षेत्र का ग्राम वहादरगंज के लोगो इमरान नामक राशन डीलर का कोटा बिना किसी शिकायत के निरस्त किये जाने से नाराज़ होकर पूर्ती कार्यालय पर मौजूद अधिकारियों का घिराव कर जमकर हंगामा किया इस दौरान सैकड़ो की संख्या मे मौजूद ग्रामीणों ने कांग्रेस के सम्भावित प्रत्याशी व पूर्व ब्लॉक प्रमुख हाफिज एजाज़ के नेतृत्व मे वर्तमान विधायक नबाव जान खान पर सत्ता का दुरूपयोग करने का आरोप लगाया।

-गुस्साऐ ग्रामीणों ने एसडीएम  दफ्तर पर वर्तमान विधायक के खिलाफ़ जमकर नारेबाजी करते हुऐ अपना विरोध जताया।वहीँ ग्रामीणों का नेतृत्व कर रहे कांग्रेस के सम्भावित प्रत्याशी हाफिज एजाज़ ने बताया की वर्तमान विधायक ने क्षेत्रभर मे आतंक मचा रखा है सत्ता की हनक मे एक तरफ जहा लोगो को झूठे मुकदमो मे फंसा रहा है तो दूसरी तरफ राशन डीलरो को जमकर लूटा जा रहा है और जो डीलर इकार करते हे उनका कोटा बिना किसी कारण के निरस्त कर दिया जाता है। इस दौरान हाफिज एजाज़ ने पूर्ती कार्यालय पर तैनात अधिकारियों पर भी धांधली करने का आरोप लगाया।


No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post