Latest News

Friday, 14 October 2016

गैंगस्टर के बेटों की गुंडागर्दी, स्कूल में साथी छात्र को बेरहमी से पीटा,


मुजफ्फरपुर-बिहार में दबंग पिता के बेटों की गुंडागर्दी कैमरे में कैद हो गई है। घटना मुजफ्फरपुर की है जहां के कुख्यात गैंगस्टर शशिभूषण उर्फ फौजी के दो बेटों ने अपने ही क्लामेट की बुरी तरह से पिटाई की। इतना ही नहीं इन लोगों ने खुद ही इस घटना का विडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर भी डाल दिया और अब यह विडियो वायरल हो गया है।

विशाल उर्फ तन्मय सिंह और विक्की, मुजफ्फरपुर के 12वीं और 11वीं क्लास में पढ़ते हैं और मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल में बंद शशिभूषण के बेटे हैं। इन दोनों ने 12वीं में पढ़ने वाले अपने क्लासमेट उत्तम कुमार की लात-घूंसों और बेल्ट से बुरी तरह से पिटाई की। पीड़ित छात्र मदद के लिए चिल्लात रहा लेकिन डर की वजह से किसी ने उसकी मदद नहीं की। दोनों भाईयो ने इस पूरी घटना का विडियो भी बनाया ताकि इस विडियो को वो स्कूल के दूसरे छात्रों को दिखाकर डरा सकें।

लेकिन अब यही विडियो उनके लिए मुसीबत बन गया है। स्कूल प्रशासन ने आरोपी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है लेकिन चूंकि पीड़ित छात्र और उसके अभिभावक किसी तरह की लिखित शिकायत नहीं कर रहे हैं इसलिए इस मामले में कड़ी कार्रवाई नहीं की जा रही। स्कूल प्रबंधन ने माना कि यह विडियो 25 अगस्त को उनके स्कूल में बनाया गया था। जिला प्रशासन ने इस मामले में कुछ भी कहने से मना कर दिया है।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post