Latest News

Friday, 14 October 2016

ग्रेड पे मे बढ़ोत्तरी की मांग पर इंजीनियरों ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन



फीरोजाबाद: ग्रेट पे में बढ़ोतरी की मांग को लेकर आंदोलनरत डिप्लोमा इंजीनियरों ने शुक्रवार को अर्द्धनग्न होकर मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। वहीं पीडब्ल्यूडी के कर्मचारियों ने भी जुलूस निकालकर ज्ञापन सौंपा।
उप्र डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ के बैनर तले कई विभागों के अवर अभियंताओं का प्रदर्शन 18वें दिन भी चलता रहा। जिलाध्यक्ष राजीव कुमार के नेतृत्व में एकजुट हुए अवर अभियंताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। जिलाध्यक्ष ने बताया कि शुक्रवार से नगर निगम के जेई भी हड़ताल में शामिल हो गए। एक पखवाड़े से अधिक लंबी हड़ताल के बाद भी सरकार की ओर से कोई पहल न होने से आक्रोशित अवर अभियंताओं ने अर्द्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। इस दौरान सचिव सुखवीर सिंह यादव, महेंद्र सिंह, सतेंद्र कुमार हितैषी, दिलीप कुमार लोहिया, लोकेश कुमार, अंशू सिंह, अजय कुमार, राम सहाय आदि मौजूद रहे।
इधर प्रांतीय आह्वान पर लोक निर्माण विभाग के नियमित वर्कचार्ज कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री तक पहुंचाने के लिए एक ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी रवींद्र कुमार भदौरिया को सौंपा। ज्ञापन देने जिला मुख्यालय तक जुलूस के रूप में पहुंचे। इस दौरान जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह पहलवान, प्रेम प्रकाश कुशवाहा, कमलेश कुमार, पृथ्वीपाल सिंह, संतोष कुमार, सुरेश चंद्र, परशुराम, विजय सिंह, गनेश कुमार, सुघर सिंह, रूपादेवी, गौरादेवी, जगदीश, राकेश कुमार यादव, ओमवीर आदि मौजूद रहे !!

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post