Latest News

Sunday, 23 October 2016

बीजेपी पर अश्लील टिप्पणी पड़ी भारी, सपा नेता पर मुक़दमा दर्ज


मुरादाबाद/ ठाकुरद्वारा-बीजेपी पर अश्लील टिप्पणी को लेकर बीजेपी के नगर अध्यक्ष ने सपा नेता पर मुक़दमा दर्ज कराया है। भाजपा नेता की तहरीर मे ग्रुप एडमिन नाम व नम्बर का भी ज़िक्र है लेकिन पुलिस ने केवल सपा नेता के खिलाफ़ मुक़दमा दर्ज किया है।वहीँ बीते दिनों सामने आये कई मामलो मे ग्रुप एडमिन को जेल की हवा भी खानी पड़ी है।

भाजपा नगर अध्यक्ष शिवेंद्र बन्धु गुप्ता ने बताया कि इफ्तखार अर्शी प्रेस क्लब ठाकुरद्वारा नाम से वाट्सअप पर ग्रुप चलाते है जिसमे शनिवार की रात 8:30 बजे अख़्तर अली खाँ पुत्र सूखा खाँ निवासी मोहल्ला ताली ने भाजपा के चुनाव चिन्ह कमल के फूल को माध्यम बनाते हुऐ कुछ अश्लील फोटो ग्रुप मे अपलोड कर दिये। साथ ही देश के प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी का नाम लेते हुऐ लिखा की यह भाजपा की असली सूरत है ये मोदी सरकार के अच्छे दिन है इतना ही नही देश के प्रधानमन्त्री पर भी अभद्र टिप्पणी की। शिवेंद्र गुप्ता ने बताया कि इस हरक़त से भाजपाइयों मे अत्यधिक रोष व्याप्त है ।
बता दें कि अख़्तर अली सपा का नेता है वह क्षेत्रीय विधायक नबाव जान खाँ का क़रीबी बताया जा रहा है।वहीँ बता दें की तहरीर मे ज़िक्र होने के वावजूद पुलिस ने ग्रुप एडमिन इफ्तखार अर्शी के खिलाफ़ मामला दर्ज नही किया है।जबकि बीते दिनों सामने आये इस तरह के मामलों मे ग्रुप एडमिन को भी बराबर का जिम्मेदार माना गया है।भाजपा नेता अजय प्रताप सिंह,वीर सिंह,प्रखर कुमार समेत दर्जनों भाजपाई शनिवार को देर रात कोतवाली पहुँचे और ऐसे लोगों के खिलाफ़ ठोस कार्यवाही की मांग की।

उधर जब इस प्रकरण के बारे मे सपा के वरिष्ठ नेता व विधानसभा अध्यक्ष वीरेंद्र यादव से जानकारी ली गई तो उन्होंने अख़्तर अली को सपा नेता मानने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा की ये विधायक वादी लोग है जो केवल सपा को बदनाम करने का काम कर रहें है। इनका समाजवादी से कोई वास्ता नही है।

वहीँ आरोपी अख़्तर अली का कहना है कि ये राजनितिक षड्यंत्र है, ख़बर खूब चल रही है जो की सच्चाई है अगर मेने शेयर कर दिया तो मुझपर मुकदमा लिख दिया गया,ये नाइंसाफी है।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post