Latest News

Saturday, 15 October 2016

मोहब्बत के शहर आगरा की फिज़ाओ मे नफ़रत घोलने का प्रयास,ब्लास्ट से एक की मौत



आगरा-मोहब्बत और अमन के शहर आगरा में ब्लास्ट से एक की मौत, एक की हालत गंभीर है और पुलिस कर्मी सहित आठ घायल हैं। ब्लास्ट साइकिल पर रखे देसी बम में होने की आशंका है।

इससे साइकिल के बगल से जा रहा आॅटो ब्लास्ट क्षतिग्रस्त हो गया, दो बाइक सवार भी चपेट में आए हैं, इसमें एक पुलिस कर्मी है। एक ही हालत गंभीर है, मरने वाली की शिनाख्त नहीं हो सकी है।  घायलों को एसएन में भर्ती कराया गया है, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।


दोपहर में आगरा के थाना जगदीशपुरा के बोदला लोहामंडी रोड पर जबदस्त विस्फोट हुआ, विस्फोट साइकिल में बताया जा रहा है। साइकिल पर पीछे देसी बम रखे होने की आशंका है, इसी में ब्लास्ट हुआ है। ब्लास्ट से साइकिल सवार के चीथते उड गए, साइकिल क्षतिग्रस्त हो गई है।

साइकिल में हुए ब्लास्ट की चपेट में बगल से निकल रहा आॅटो भी आ गया है। आॅटो में चार लोग बैठे थे, ब्लास्ट की आवाज के साथ ही चीख पुकार मचने लग गई। स्थानीय लोगों ने आॅटो से घायलों को बाहर निकाला। वहीं, आॅटो के बगल से दो बाइक सवार जा रहे थे, वे भी ब्लास्ट की चपेट में आ गए हैं। इसमें से एक पुलिस कर्मी है। एक ही हालत गंभीर है, एसएन में आठ घायलों को भर्ती किया गया है।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post