Latest News

Wednesday, 19 October 2016

पूर्व मंत्री ने किया हाफिज़ एजाज़ के पक्ष मे सभा को सम्बोधित


मुरादाबाद/ ठाकुरद्वारा- विधान सभा 26 क्षेत्र से काँग्रेस के संभावित प्रत्याशी हाफिज एजाज़ के पक्ष मे काँग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता पूर्व मंत्री व प्रभारी सन्देश यात्रा अब्दुल गफ्फार कुरैशी ने जनसभा को सम्बोधित किया।
नगर के मोहल्ला बहेड़ेवाला स्थित अंसार मंजिल मे काँग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से पूर्व मंत्री का स्वागत किया और ढोल नगाड़ो संग जुलुस की शक़्ल मे नगर से हाफिज एजाज़ के ग्राम फरीदनगर पहुँचे जहाँ उन्होंने जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार को जमकर कोसा उन्होंने कहा की प्रदेश और केंद्र दोनों ही सरकारों ने प्रदेश की जनता को छला है उन्होंने कहा कि मोदी ने एक तरफ जहाँ लोगो के खातों मे 15 लाख पहुँचने के झूठे सपने दिखाए तो वहीँ प्रदेश सरकार भी उत्तर प्रदेश की जनता को लूट रही है।
 पूर्व मंत्री ने अपने भाषण मे कहा की प्रदेश की जनता अब इनकी हकीक़त जान गई है और काँग्रेस की नीतियों से खुश होकर एक बार फिर कॉंग्रेस के साथ कांधे से कांधा मिलाकर आगामी विधान सभा चुनाव मे उत्तर प्रदेश की कमान काँग्रेस के हाथों मे सौपेगी साथ ही उत्तर प्रदेश मे कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों के कर्ज माफ़ किये जाएंगे और बिजली बिलों मे राहत समेत तमाम सुबिधाए प्रदेश की जनता को दी जाएंगी। वहीँ सभा के दौरान काँग्रेस से विधानसभा 26 के सम्भावित प्रत्याशी हाफिज एजाज़ के पक्ष मे हज़ारों लोगो की भीड़ देखकर पूर्व मंत्री बेहद खुश हुऐ इस दौरान पंडाल मे मौजूद जनता ने अपने चहेते नेता हाफिज़ एजाज़ के पक्ष मे जमकर नारेबाजी करके हाफिज़ एजाज़ को मजबूती का एहसास दिलाया।कार्यक्रम मे जिलाध्यक्ष ऐ. पी.सिंह,वरिष्ठ कांग्रेसी नेता असद मोलाई,सग़ीर सईद खाँ पूर्व जिलाध्यक्ष,अब्दुल अतीक अहमद सम्भावित प्रत्याशी कुन्दरकी,फईम अहमद सम्भावित प्रत्याशी देहात विधानसभा, नगर अध्यक्ष यासीन कुरैशी,हाजी साबिर पधान, शमीम चौधरी,हनीफ अंसारी,हाशिम अंसारी,हाजी शमशाद,जहाँगीर कुरैशी,इल्यास अंसारी तथा संचालन अनुभव शर्मा ने किया।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post