Latest News

Tuesday, 1 November 2016

डेंगू का ख़ौफ दिखाकर मरीज़ों को ठग रहा शहर का नामचीन डॉक्टर




मुरादाबाद/ ठाकुरद्वारा-डेंगू ,चिकन गुनिया,मलेरिया का प्रकोप क्षेत्र मे चरम पर है।इसी का फायदा उठाकर कुछ डॉक्टर अपनी जेबें भर रहे है। ताज़ा मामला शहर के नामचीन डॉक्टर के यहाँ प्रकाश मे आया है।पुलिस को तहरीर दे दी गई है।

नगर के मौहल्ला कुरेशियान निवासी शमीम कुरैशी बुख़ार की शिकायत पर अपने भांजे शानू कुरैशी को लेकर स्योहारा बस स्टेण्ड स्थित नव जीवन नर्सिंग होम पहुँचे और  डॉक्टर भूपेन्द्र सिंह को दिखाया।डॉक्टर ने दवा देने के साथ ही मरीज़ का ब्लड टेस्ट कराया। जिसकी रिपोर्ट मे उस की प्लेट्सलेट्स 28 हज़ार दर्शाई गई।

इसपर शमीम कुरैशी घबरा गऐ और अपने भांजे को लेकर काशीपुर दौड़ पड़े। काशीपुर के एक अस्पताल मे चन्द घण्टों बाद की गई ब्लड टेस्ट रिपोर्ट मे प्लेटलेट्स 92 हज़ार आई। इसपर शमीम कुरैशी को सारा झोल समझ आ गया।उन्होंने इसकी शिकायत जब डॉक्टर भूपेन्द्र सिंह से की तो डॉक्टर ने रिपोर्ट की ज़िम्मेदारी लेने से ही इंकार कर दिया। जबकि शमीम कुरैशी का कहना है कि डॉक्टर भूपेन्द्र के नर्सिंग होम पर काम करने वाले लड़के ने ही क्लीनिक पर  संचलित लैब पर ही ब्लड सैम्पल लिया था। ताज़ा मामला इस बात का साफ़ सबूत है की अपनी जेबें भरने के लिए कुछ डॉक्टर बीमारियों का ख़ौफ बेच रहें है। मुमकिन है कि मरीज़ कही और न जाकर ऐसे ही नर्सिंग होम मे भर्ती हो जाऐ तो उसके अंजाम का सहज अनुमान लगाया जा सकता है।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post