Latest News

Thursday, 10 November 2016

कोई नही पुरसाने हाल, साहब मौत ही दिलवा दो


मुरादाबाद/ ठाकुरद्वारा- इच्छामृत्यु मांग रहा परिवर चौथे दिन भी धरने पर बैठा रहा वहीँ कोई सुनवाई न होने से परिवार मे बेहद निराशा है परिवार ऐसे हालात मे इच्छामृत्यु मिलने की आस मे बैठा है।धरने पर बैठी 60 वर्षीय व्रद्धा हमिदन जानकारी करने पर रो पड़ी और दर्द भरे लहज़े मे पत्रकारों से ही कहने लगी की साहब मौत ही दिलवा दो कोई सुनवाई तो हो नही रही क्या करेंगे जी कर। बताते चलें की ठाकुरद्वारा निवासी एक परिवार की करोड़ो की भूमि पर दबंग अवैध निर्माण कर रहें है जिससे परेशान होकर परिवार ने कोई सुनवाई न होते देख पाँच बच्चों के साथ राष्टपति से इच्छामृत्यु की मांग की है लेकिन स्थानीय अधिकारी अब भी उक्त प्रकरण का कोई निस्तारण नही कर रहे जिससे परिवार बेहद दुखी है।देखना होगा की क्या इस बेबस परिवार की आह से किसी अधिकारी का दिल पसीजता है या यूँ ही इंसाफ के इंतज़ार मे ये परिवार यूँ ही धरने पर बैठा रहेगा।


पीड़ित परिवार के समर्थन मे आगे आ रहें है राजनितिक दल। उक्त प्रकरण मे  भाजपा नेता राजपाल चौहान ने पीड़ित परिवार से मिलने के बाद मामले के निस्तारण हेतु अधिकारियो से वार्ता की।
वहीँ समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरेंद्र यादव ने भी पीड़ित परिवार का हाल जाना और अधिकारियों से नाराज़गी जताते हुऐ कहा की उनकी पार्टी आम जन की पार्टी है मामले की जाँच कर जल्द पीड़ित परिवार को न्याय दिलाया जाऐ।

उधर कांग्रेसी नेता यासीन कुरैशी भी पीड़ित परिवार से समय समय पर मुलाक़ात कर हाल जान रहे है उन्होंने कहा कि यदि स्थानीय अधिकारी पीड़ित परिवार की सुनवाई नही कर पा रहे तो जिले पर बैठे आला अधिकारियों को किस बात का इंतज़ार है।खुले आसमान के नीचे चार दिन से धरने पर बैठी महिलाओं और मासूम बच्चे क्या किसी को नही दिख रहे।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post