Latest News

Monday, 14 November 2016

थाना अध्यक्ष ने ख़ाकी की इज्ज़त मे लगाऐं चार चाँद,विभाग के साथ आम आदमी के दिल पर भी दी दस्तक


मुरादाबाद। जिले के एक थाना अध्यक्ष ने देश के अन्य पुलिसवालों के लिए एक नजीर पेश की है। जहां पुलिस वालों की इमेज जनता के सामने थोड़ी रौबदार होती है वहीं इस थाना अध्यक्ष ने आम जनता की तरह घंटों लाइन में लगकर पैसा निकाला। थाना अध्यक्ष गलशहीद ने रविवार को आम लोगों की तरह ही अपने ही थाना क्षेत्र में पड़ने वाली अनगिनत बैंकों की ब्रांच में से एक ब्रांच पर पहुंचे। बैंक के बाहर लगी लाइन में थाना इंचार्ज खड़े हो गए।
थाना इंचार्ज को अपने साथ लाइन में खड़े देखकर लोग भी खुश हो गए क्योंकि वो यहां अपने रौब के बल पर नहीं बल्कि आम लोगों की तरह लाइन में लगकर पैसे निकाले। थाना इंचार्ज तकरीबन डेढ़ घंटे से भी अधिक समय तक खड़े होकर अपने 500 रुपये वाले नोट बदले। इस बीच बैंक स्टाफ ने थाना इंचार्ज से कहा भी की एसओ साहब आप हमें अपने नोट और फार्म भर कर दे दें। हम आपके पैसे थाने भिजवा देंगे, लेकिन थाना इंचार्ज सिराजउद्दीन ने कहा कि मेरे पास आज मात्र 30 रुपए बचे हैं। इसलिए आज में नोट बदलने बैंक आया हूं।
उन्होंने कहा कि मैं भी लाइन में लगकर आम लोगों की तरह अपने पैसे बदलूंगा और लाइन में लगकर ही लोगों के मुताबिक ही नोट बदलूंगा। वहीं लाइन में लगे राकेश ने कहा कि अगर सभी पुलिस के लोग ऐसे ही अपनी जिम्मेदारी से कार्य को अंजाम दें तो आम पब्लिक में इससे एक अच्छा मेसेज जाएगा।

2 comments:

  1. पुलिश विभाग में ऐसे चरित्र का व्यक्ति होना मुश्किल होता है।निश्चित अब भारत बदल रहा है

    ReplyDelete
  2. पुलिश विभाग में ऐसे चरित्र का व्यक्ति होना मुश्किल होता है।निश्चित अब भारत बदल रहा है

    ReplyDelete

Tags

Recent Post