Latest News

Tuesday, 15 November 2016

उर्दू प्रेस क्लब इंटरनेशनल के मुरादाबाद मंडलाध्यक्ष बने मुहम्मद फैज़ान,साथी पत्रकारों ने आवास पर पहुँच कर दी मुबारकबाद


मुरादाबाद/ठाकुरद्वारा। उर्दू प्रेस क्लब इंटरनेशनल के राष्ट्रीय महासचिव तारिक फैज़ी के निर्देशानुसार कार्यवाहक राष्ट्रीय महासचिव एडवोकेट राशिद नसीम ने मुरादाबाद के युवा पत्रकार मुहम्मद फैज़ान को मुरादाबाद मंडल अध्यक्ष मनोनीत किया है।

श्री नसीम ने इस मौके पर कहा कि उर्दू प्रेस क्लब इंटरनेशनल 20 वर्षों से पत्रकारिता जगत में पत्रकारों के हक की आवाज़ बुलंद कर रहा है। मुहम्मद फैज़ान की निडर, निष्पक्ष पत्रकारिता को देखते हुए यह जिम्मेदारी सौंपी गई है। उर्दू प्रेस क्लब इंटरनेशनल को यह आशा ही नहीं, बल्कि पूर्ण विश्वास है कि फैज़ान के मंडल अध्यक्ष बनने से पत्रकारों पर होने वाले उत्पीड़न की समस्या को और अधिक प्रखर तरीके से उठाया जा सकेगा। पत्रकारों के हक की लड़ाई जारी रहेगी और वह अपनी जिम्मेदारी को बखूबी अंजाम देंगे।

बता दें कि मुहम्मद फैज़ान पिछले चार साल से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। इस अल्प अवधि में ही क्षेत्र ही नहीं राष्ट्रीय स्तर पर उनकी अपनी अलग पहचान है। वह कई अखबारों में काम कर चुके हैं और प्रिंट मीडिया को अलविदा कर अब यूपीयूकेलाइव व टाइम्स ऑफ मुस्लिम से जुड़े हुए हैं। बताते चलें कि उर्दू प्रेस क्लब इंटरनेशनल की हिंदुस्तान के अलावा दुबई, मलेशिया आदि कई देशों में शाखाएं हैं।

क्षेत्रभर के पत्रकारों ने फैज़ान अंसारी के आवास पर पहुँच कर उन्हें उर्दू प्रेस क्लब इंटरनेशनल ,मुरादाबाद मण्डल अध्यक्ष नियुक्त होने पर ढेर सारी बधाई दी।इस दौरान वसीम कुरैशी,मोहम्मद अली,यामीन विकट,वसीम अब्बासी,सलीम अहमद,अनिल कुमार शर्मा,शमशेर मलिक,मोहम्मद दिलदार,मुस्लिम अली,देशरत्न चौहान,मोहम्मद नाज़िम,डॉ सरफराज़, डॉ साबिर हुसैन, साहुल कुमार आदि पत्रकारों ने फैज़ान अंसारी के आवास पर पहुँच मुबारकबाद दी।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post