Latest News

Thursday, 1 December 2016

छेड़छाड़ के आरोपी मुक़दमे के बाद छात्रा को दे रहें ऐसिड अटैक की धमकी


मुरादाबाद/ ठाकुरद्वारा-कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा पड़ोसी गांव के आवारा लड़कों की वजह से घर मे क़ैद होने को मजबूर है।और तो और पीड़ित छात्रा द्वारा आरोपी युवकों के खिलाफ़ मुक़दमा दर्ज कराने के बाद दबंग छात्रा को ऐसिड अटैक की धमकी दे रहें है।बताते चले कि नगर शॉर्ट हैंड टाइप सेंटर्स की भरमार के कारण  एजुकेशन हब बन चुका है। यहां से बड़ी तादाद में छात्र-छात्राएं सरकारी नौकरियों में चयनित हो रहे हैं। इससे ठाकुरद्वारा का नाम देश के अन्य प्रदेशों तक में रौशन हो रहा है। लेकिन एक कड़वी सच्चाई और भी है। यहां इन सेंटर्स पर पढ़ाई के लिए जाने वाली छात्राएं पूरी तरह महफूज़ नहीं हैं। हाल ही मे सरेआम एक छात्रा के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना ने इस सब की पोल खोलकर रख दी है।

आए दिन छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं हो रही हैं। अभी हाल ही मे मुरादाबाद रोड स्थित एक गांव निवासी छात्रा को कोचिंग से जाते समय कोतवाली क्षेत्र के ग्राम लोंगी ख़ुर्द निवासी विशाल पुत्र नरेश सिंह व आकाश पुत्र संजीव कुमार ने लगभग आधा दर्जन अज्ञात साथियों के साथ दिन के करीब 11 बजे छात्रा से सरेआम छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं उस पर एसिड अटैक की भी धमकी दी गयी। लेकिन सोमवार को हुई इस घटना के बाद से छात्रा ठाकुरद्वारा आने से डर रही है। पुलिस ने मामले में दो नामजद व करीब 7 अज्ञात लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
मामले की जानकारी पर कोतवाली प्रभारी रविन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि शहर में छेड़छाड़ की घटनाएं काफी बढ़ गयी हैं। छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस हर संभव प्रयास करेगी कि छेड़छाड़ की घटनाओं पर लगाम लगाई जाऐगी। वहीँ पीड़ित छात्रा के परिजनों ने बताया कि आरोपी युवको के खिलाफ़ मुक़दमा दर्ज होने के बाद पीड़ित परिवार को तरह-तरह की धमकियां दी जा रहीं है।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post