Latest News

Thursday, 22 December 2016

मुरादाबाद-भाजपा नेता के नेतृत्व मे शुगर मील पर धरना,मैनेजमेंट पर लगाऐं गम्भीर आरोप


मुरादाबाद/ठाकुरद्वारा-क्षेत्र भर की इकलोती त्रिवेणी शुगर मील के मैनेजमेंट पर घटतौली व् समय पर भुगतान न करने जेसे गम्भीर आरोप लगाते हुऐ भाजपा नेता के नेतृत्व मे किसानो ने जोरदार प्रदर्शन किया।

गुरुवार को तहसील क्षेत्र के सैकड़ों गन्ना किसानो ने शुगर मील मैनेजमेंट पर किसानो का शोषण करने का आरोप लगाते हुऐ मील के गेट पर धरना प्रदर्शन किया,इस दौरान ग्रामीणों ने त्रिवेणी मील के मैनेजमेंट पर गम्भीर आरोप लगाऐं। लेकिन धरना प्रदर्शन के दौरान किसानों की बार मांग के बाद भी फैक्ट्री मैनेजमेंट ने किसानो से मिलना तक मुनासिब नही समझा लेकिन बाद मे प्रशासनिक अधिकारियों की दखल के बाद गन्ना जीएम ने किसानों से मुलाकात कर समस्याऐं सुनी,वहीँ धरने के दौरान भाजपा नेता राजपाल चौहान ने फैक्ट्री मैनेजमेंट से दो टूक कहा की किसानो के शोषण को किसी भी कीमत पर सहन नही किया जाएगा साथ ही जल्द से जल्द किसानो की समस्याओ के निस्तारण की बात कही।

इस दौरान भाजपा नेता राजपाल चौहान ने कहा कि यदि पाँच जनवरी तक किसानो की मांगो को नही माना जाता है तो फैक्ट्री गेट पर ही क्षेत्रभर के हज़ारों किसान अनिश्चित कालीन धरने पर बैठेंगे जिसकी जिम्मेदारी फैक्ट्री मैनेजमेंट की होगी।वहीँ वार्ता के दौरान मील मैनेजमेंट ने सभी आरोपों को बेबुन्याद बताया,और कहा की फैक्ट्री की तरफ से किसानों के हितों का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। लेकिन कुछ भी हो किसानों के धरने प्रदर्शन से फैक्ट्री की मनमानी और किसानों की परेशानी साफ़ ज़ाहिर हो रही है।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post