Latest News

Wednesday, 28 December 2016

मुरादाबाद-नबावजान को दिखाया बाहर का रास्ता,महमूद उतरेंगे सपा से मैदान मे



                           (महमूद हसन )                                                                (नबाव जान )

मुरादाबाद/ठाकुरद्वारा- समाजवादी पार्टी द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों की सूची सार्वजनिक होने के बाद नगर व क्षेत्रभर मे चुनावी हलचल देखने को मिली।

26 विधानसभा क्षेत्र से आगामी विधानसभा चुनाव मे महमूद हसन को समाजवादी प्रत्याशी घोषित किया गया है। बताते चलें की ठाकुरद्वारा मे हुऐ उपचुनाव के बाद नबावजान खाँ चुनाव जीत कर विधायक बने थे लेकिन पार्टी संगठन की अनदेखी व फरियादियों से अभद्रता समेत कई अन्य शिकायतों के चलते पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव मे उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है। वहीँ वर्तमान विधायक का टिकट कटने के बाद क्षेत्रभर मे लोग चर्चाए करते नज़र आये। लोगो की ज़ुबान पर कहीं विधायक की अभद्रता तो कहीं पार्टी विरोधी गतिविधियों के किस्से सुनने को मिले।बताते चलें कि कुर्सी के नशे मे लोगो से विधायक की बदसलूकी के किस्से प्रदेश की राजधानी लखनऊ तक मे गुँजे साथ ही समय समय पर अन्य राजनीतिक पार्टियों मे भी विधायक की घुसपैठ की कोशिश की चर्चाये होती रहीं है।वहीँ विधायक के कार्यकाल के दौरान पार्टी का वफादार पुराना संगठन भी विधायक से दुरी बनाये रखा। साथ ही बड़े-बड़े दावे करने बाले विधायक नबावजान खाँ को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखाकर ये साबित कर दिया की समाजवादी को वफ़ादार संगठन की कद्र करने वाले नेता चाहिये। वहीँ महमूद हसन के समाजवादी टिकट की घोषणा के बाद ग्राम सौदासपुर स्थित उनके आवास पर बधाई देने बालों का तांता लगा रहा।
     
--- नबाव जान खाँ ने विधायक बनने के बाद अपने आप को मजबूत किया है पार्टी को नही बल्कि पार्टी विरोधी गतिविधिया करते रहे और तो और पार्टी के पुराने संगठन को नेस्तोनाबूद करने का काम किया है। लेकिन पार्टी के पुराने सिपाही अपने बुते पार्टी मे जमे रहे और पार्टी की सेवा की।

वीरेन्द्र यादव( विधानसभा अध्यक्ष 26)



 --- हम समाजवादी के सच्चे कार्यकर्ता है पार्टी जिसे भी प्रत्याशी बनाकर भेजेगी उसका स्वागत किया जाऐगा। महमूद हसन एक अच्छी शख्शियत है पार्टी को चुनाव मे बल मिलेगा।

    हाजी सलीम अब्बासी नगर अध्यक्ष ठाकुरद्वारा

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post