Latest News

Friday, 9 December 2016

मुरादाबाद-पूर्व विधायक की पत्नी ने आवारा कुत्ते पकड़ रही टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

मुरादाबाद-नगर से आवारा कुत्ते पकड़ रही टीम को पूर्व विधायक की पत्नी ने समर्थकों की मदद से दौड़ा दौड़ा कर पीटा गाड़ी मे भी की जमकर तोड़फोड़,अपना कुत्ता पकड़े जाने के बाद पूर्व विधायक की पत्नी ने खोया आपा।

जिले भर मे एक तरफ जहाँ आवारा कुत्तों के आतंक से एक के बाद एक कई मासूमो की जान जा चुकी है तो वहीँ सरफिरे लोगो की वजह से लोगों को आवारा कुत्तों से निजात दिलाने की कोशिशे दम तोड़ रहीं है। बताते चले कि शुक्रवार को शाम को नगर ठाकुरद्वारा मे तिरुपति फाउंडेशन एनजीओ से टीम आवारा कुत्तों को पकड़ने आई थी जो ईओ नगर पालिका के आदेश के बाद नगर से कुत्ते पकड़ने निकली,लेकिन बसपा से पूर्व विधायक रहे विजय यादव की कोठी के आस पास से कुत्ते पकड़ रहें थे की तभी दर्जनों समर्थकों के साथ पूर्व विधायक की पत्नी टीम के पास पहुँची और टीम के साथ मारपीट शुरू कर दी।

 टीम हैड बन्टी ने बताया कि पूर्व विधायक की पत्नी ने पहले तो टीम के साथ जमकर मारपीट की और बाद मे गाड़ी मे भी ख़ूब तोड़फोड़ की,पूर्व विधायक की पत्नी का ये आरोप था की टीम ने उनके कुत्ते को पकड़ा है इतना ही नही पर्व विधायक की पत्नी ने अपने कुत्ते को छुड़ाने के लिए टीम द्वारा पकड़े गऐ सभी कुत्तों को मुक्त करा दिया। टीम हैड बन्टी ने किसी तरह नगर पालिका प्रशासन को फोन कर इसकी सुचना दी जिसके बाद मौक़े पर पहुँची कोतवाली पुलिस ने टीम को गाड़ी सहित विधायक की पत्नी से छुड़ाया और कोतवाली ले आई। जिसके बाद टीम ने कोतवाली पुलिस को आपबीती सुनाई।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post