Latest News

Tuesday, 10 January 2017

चुनाव आयोग को मुँह चिड़ा रहा अखलेश यादव का पोस्टर,मिडिया की दख़ल के बाद आनन-फ़ानन मे पुतवया



मुरादाबाद/  ठाकुरद्वारा-सूबे मे एक तरफ जहाँ आचार संहिता लागू है तो वहीँ नगर के कमलापुरी चौराहे पर योजना वोर्ड पर लगा मुख्यमंत्री अखलेश यादव का फोटो चुनाव आयोग को ठेंगा दिखाता नज़र आया।

यूँ तो सूबे मे आचार संहिता के उलन्घन का ये पहला मामला नही है लेकिन इस बार जो तस्वीरें निकलकर सामने आई है वह चुनाव आयोग की सख्ती को ठेंगा दिखा रही है। मामला  ठाकुरद्वारा का है जहाँ उपजिलाधिकारी दफ़्तर से महज़ चन्द कदमो की दूरी पर लोक निर्माण द्वारा सड़क के चोड़ीकरण के दौरान लगाये गऐ वोर्ड पर लगा अखलेश यादव का फोटो चुनाव आयोग को मुँह चिड़ा रहा है।

गौरतलब है कि अधिकारियों की नाक तले ये वोर्ड लगा है सुबह शाम यहाँ से अधिकारियों का गुज़र होता है लेकिन जनाब की नज़र इस और नही गयी बल्कि इस मामले की जानकारी मिडिया कर्मियों द्वारा उपजिलाधिकारी को देने के बाद प्रशासन ने मुस्तैदी दिखाई और आनन फानन मे वोर्ड पर लगी अखलेश यादव की तस्वीर को पुतवा दिया। देखना होगा की यदि अधिकारी इतने ही सचेत रहते है तो चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन कैसे होगा।
-------------------------------------------

आचार संहिता का पालन करते हुऐ क्षेत्र भर से राजनीतिक होर्डिंग व बैनर हटा दिये गऐ है यह वोर्ड रोड से कुछ हटकर लगा था। लेकिन मिडिया द्वारा मामले की जानकारी होते ही उस वोर्ड पर लगे फोटो को पुतवा दिया गया है।

     राम प्रकाश एसडीएम ठाकुरद्वारा

फोटो- आचार संहिता के दौरान वोर्ड पर लगा अखलेश यादव का फोटो

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post