Latest News

Wednesday, 11 January 2017

मुरादाबाद-विधायक ने दिखाया चुनाव आयोग को ठेंगा, अधूरी कालौनी के एग्रीमेंट बांटे

मुरादाबाद- चुनाव आयोग के सख़्त निर्देश के बाद भी राजनेता चुनावी फायदा उठाने से बाज़ नही आ रहे है। ठाकुरद्वारा विधायक ने चुनाव आयोग को ठेंगा दिखाते हुऐ बांटे अधूरी कालौनी के एग्रीमेंट प्रमाण पत्र।

वुधवार को 26 विधानसभा विधायक नबाव जान खाँ ने आचार संहिता को दरकिनार कर आगामी चुनाव मे फायदा उठाने के इरादे से नगर मे बन रही आसरा कालौनी के 170 एग्रीमेंट प्रमाण पत्र बाँट डाले। विधायक ने देर शाम सभी लाभार्थियों को अपने आवास पर बुलाया और कालौनी के एग्रीमेंट सौंपे। बताते चलें कि एक तरफ जहाँ विधायक ने आचार संहिता की परवाह किये बगैर इस काम को क्रेडिट लेने के लिए अंजाम दिया तो वहीँ विधायक ये भी भूल गऐ कि जिस कालौनी के एग्रीमेंट बाँट रहें है वह अभी अधूरी है जहाँ अभी न तो सड़के नालियां है और न ही बाउंड्री लेकिन नेता जी है की श्रेय लेने की कोई कसर नही छोड़ना चाहते। एक तरफ जहाँ चुनाव आयोग के निर्देशों की धज्जियां उड़ाई जा रही थी तो वहीँ अधिकारी इस मामले से पूरी तरह बेख़बर रहे। देखना होगा कि क्या इतने बड़े मामले मे विधायक के खिलाफ़ कोई कार्यवाही होती है या चुनाव आयोग के निर्देशों को ताख पर रखकर नेता जी को खुश किया जाता है।

फोटो- लाभार्थी कालौनी का एग्रीमेंट लिये।
______________________
ऐसा कोई मामला संज्ञान मे नही है कालौनी के प्रमाण पत्र सम्बंधित विभाग के अधिकारी द्वारा बांटे गऐ है।यदि ऐसा मामला पाया जाता है तो मुक़दमा पंजिकृत कराया जाऐगा।
 
    राम प्रकाश एसडीएम



फोटो-आचार संहिता के दौरान अपने आवास पर कालोनी के एग्रीमेंट बांटते विधायक

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post