Latest News

Wednesday, 8 February 2017

ठाकुरद्वारा-ओवैसी ने साधा सपा-भाजपा पर निशाना


मुरादाबाद/ठाकुरद्वारा-26 विधान सभा से अपनी पार्टी एआईएमआईएम के प्रत्याशी हाफिज़ एजाज़ अंसारी की सभा मे पहुंचे हैदराबाद के सांसद व एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने सपा-बीजेपी पर तीखे प्रहार किए।

वुधवार को नगर के मदरसा अनवारुल उलूम के निकट शरीफ सैफी के बाग़ मे जनसभा को सम्बोधित करते हुऐ ओवेसी ने कहा कि सपा ने प्रदेश में कोई विकास नहीं किया। तकरीबन आधे घंटे की स्पीच में ओवैसी ने बीजेपी व सपा पर जोरदार हमला बोला।  उन्होंने सपा से जुडे़ लोगों पर गुंडागर्दी, परिवार बाद,गरीबों से पैसा वसूलने का आरोप लगाते हुऐ प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी ऊँगली उठाते हुऐ सपा पर जमकर बार किये। उन्होंने कहा हमारी लड़ाई मजहब के खिलाफ नहीं है, न हम किसी मजहब के खिलाफ थे और न रहेंगे। इस दौरान ओवैसी ने कहा मैं पहली बार यूपी जरूर आया हूं, लेकिन ये आखिरी बार नहीं है। यूपी के हर जिले के हर गांव तक हम अपने हरे झंडे को लहराएंगे। अपने काम और कुर्बानियों के जरिए आपके दिलों में जगह बनाएंगे।तीन तलाक के मामले पर बोलते हुए उन्होंने मोदी सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुऐ कहा कि जो लोग अपनी पत्नी को घर मे नही रखते ऐसे लोगो के मुँह से तीन तलाक़ की बात बेईमानी लगती है।
निर्धारित समय से कट कि या गया वक्त एआईएमआईएम को यहां प्रत्याशी हाफिज एजाज को प्रोग्राम करने के लिए शाम 5 बजे तक की परमिशन मिली थी। लेकिन ऐन मौके पर इसे 2:30 बजे तक कर दिया गया। इस पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रशासन से अपील की, जिस पर 3 बजे तक बोलने की इजाजत दी गई।
गौरतलब है कि आज ही मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का भी यहां प्रोग्राम है, जिसके कारण प्रशासन ने ओवैसी के प्रोग्राम की समय सीमा को घटाया। खास बात यह है कि एमआईएम के कार्यक्रम स्थल से मजह आधा किमी की दूरी पर सपा-कांग्रेस का कार्यक्रम रखा गया था।

एआईएमआईएम प्रत्याशी हाफिज़ एजाज़ अंसारी ने नगर पालिका और प्रशासन पर गम्भीर आरोप लगाते हुऐ कहा कि सपा प्रत्याशी की माता नगर पालिका की चेयरमेन है इसी के चलते नगर पालिका ने सभा के लिए पानी के टैंकर देने से साफ इंकार कर दिया जिसकी वजह से सभा मे आये हज़ारों लोग पानी के लिए तरसते रहे।उधर एजाज़ अंसारी ने पुलिस पर भी गम्भीर आरोप लगाते हुऐ बताया कि उनके समर्थकों की गाड़ियों को सपा प्रत्याशी के सभास्थल के पास रोककर जबरन अखलेश यादव की सभा मे भेजने का प्रयास किया गया। पत्रकारों से वार्ता के दौरान हाफिज़ एजाज़ ने दो टूक कहा कि इस समय का बदला क्षेत्र की जनता 15 फ़रवरी को ज़रूर लेगी।

फोटो-1सभा को संबोधित करते असदउद्दीन ओवैसी।
      2-असदउद्दीन ओवैसी की सभा मे उमड़ी हज़ारों की भीड़

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post