Latest News

Friday, 17 March 2017

गोवा रामराज्य में विदेशी महिला की बलात्कार के बाद निर्ममता से की गयी हत्या

गोवा : रामराज्य का दावा करने वाली भारतीय जनता पार्टी के दावों की पोल गोवा में उस वक्त खुल गयी जब एक विदेशी महिला पर्यटक की बलात्कार करने के बाद हत्या कर दी गई। गोवा में सालों से सत्ता में काबिज और देश के रक्षा मंत्री रहे मनोहर पर्रिकर ने एकबार फिर से गोवा की सत्ता संभाल ली है करीब दस वर्षो से गोवा की सत्ता संभाल रहे पर्रिकर गोवा में आने वाले विदेशी पर्यटकों को अभी तक मुक्कमल सुरक्षा देने में नाकाम रहे है।

मंगलवार को गोवा में कैनाकोना के पर्यटन स्थल के पास खुले मैदान में एक विदेशी महिला की लाश मिली थी। शव के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि महिला के साथ पहले बलात्कार किया गया। उसके बाद गला घोंटकर उसकी ह्त्या कर दी गई थी।

महिला का नाम डैनियल मैकलॉक्लिन है जो फरवरी में आयरलैंड से ऑस्ट्रेलियन सहेली के साथ गोवा आई थी और ये दोनों बीच हट पर रह रही थीं। ये दोनों होली मनाने के लिए पास के एक गांव में गई थीं जहां से डैनिएल देर रात लौट रही थीं। ब्रिटिश पासपोर्ट पर आयरलैंड से आई हुई डैनिएल मैकलॉक्लिन की लाश मंगलवार को गोवा में कैनाकोना के पर्यटन स्थल के पास खुले मैदान में मिली थी। उनके शव की शिनाख़्त कुछ विदेशी पर्यटकों की मदद से की गई।

विदेशी महिला की हत्या के मामले में पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट में पुष्टि की गई है कि बलात्कार के बाद गला घोंटकर उसकी हत्या की गई थी। पुलिस ने कहा है कि पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक उनके मस्तिष्क में चोट और गला दबने के कारण उनकी मौत हुई थी। पुलिस को इस महिला की मौत से ठीक पहले का सीसीटीवी फ़ुटेज मिल गया था।

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post