Latest News

Tuesday, 21 March 2017

न्यूज़ चैनल के पत्रकार के साथ वन विभाग कर्मियों ने की मारपीट, ममला दर्ज

काशीपुर। वन विभाग कार्यालय में कवरेज को गये न्यूज चैनल के पत्रकार के साथ मारपीट कर उसके अपहरण का प्रयास किया गया। इस घटना से गुस्साये क्षेत्राभर के पत्राकारों ने आज आरोपियों के खिलापफ कार्यवाही की मांग को लेकर कोतवाली में जमकर हंगामा किया। 

देर तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने पीडि़त पत्रकार की तहरीर पर आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्रतारी के प्रयास शुरू कर दिये हैं। न्यूज चैनल के पत्रकार भगीरथ शर्मा आज सुबह मुरादाबाद रोड पर टांडा तिराहा के निकट स्थित वन विभाग कार्यालय में एक घटना के सिलसिले में कवरेज करने गये थे। 

आरोप है कि बाइट (स्टेटमेंट) देने को कहने पर वन क्षेत्राध्किारी राजकुमार वर्मा भड़क उठे तथा साथी कर्मियों के साथ मिलकर पत्राकार भगीरथ से मारपीट शुरू कर दी और उनका कैमरा व माईक छीनकर जबरन गाड़ी में बैठाकर कहीं ले जाने लगे। 

भगीरथ शर्मा के मुताबिक पफोन पर चैनल हेड से बात कराने के बाद उन्हें छोड़ा गया। उध्र घटना की भनक लगते ही पत्राकारों में उफान आ गया। आनन-पफानन में एकजुट हुए क्षेत्राभर के पत्राकारों ने आरोपियों के खिलापफ कार्यवाही की मांग को लेकर कोतवाली में जमकर हंगामा किया। देर तक मचे हंगामे के बाद कोतवाली पुलिस ने पीडि़त पत्राकार की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। 

बांसफोड़ान पुलिस चौकी प्रभारी जसविन्दर सिंह ने मामले की निष्पक्ष जांच करने के साथ ही पीडि़त पत्राकार को इंसापफ दिलाने में कोताही न बरतने की बात कही है। वहीं घटना के बाद वन क्षेत्राध्किारी समेत लगभग पूरा स्टापफ कार्यालय में नजर नहीं आ रहा है। 

No comments:

Post a Comment

Tags

Recent Post